• Hindi News
  • National
  • Writer Vinta Nanda Rape Case: Dindoshi Sessions Court Grants Anticipatory Bail To Alok Nath

रेप का आरोप झेल रहे आलोक नाथ को बड़ी राहत, मुंबई की कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • आलोक नाथ ने 13 दिसंबर को याचिका दायर की थी 
  • पीड़िता ने अपने फेसबुक पर लिखा- वो टीवी के बड़े सितारे थे, इसलिए उनकी हरकतें माफ थीं

मुंबई.  मी टू अभियान के तहत लगे दुष्कर्म मामले में अभिनेता आलोक नाथ को मुंबई की डिंडोशी कोर्ट ने अग्रिम जमानत दे दी है। आलोक नाथ पर राइटर-प्रोड्यूसर विन्ता नंदा दुष्कर्म का आरोप लगाया था। इस मामले में आलोक नाथ ने 13 दिसंबर को अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी।


विन्ता ने लिखा था- मेरे घर में मेरा ही दुष्कर्म किया गया था
विन्ता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, ‘‘इस अभिनेता ने एक बार मुझे अपने घर पार्टी में बुलाया था। हम ग्रुप के साथ पार्टी करते थे, इसलिए ये कुछ अलग नहीं था। पार्टी में मैंने जो पीया, उसमें कुछ मिलाया गया था। रात 2 बजे मुझे अजीब-सा महसूस हुआ और मैं वहां से निकल गई। किसी ने मुझे घर तक छोड़ने की बात नहीं कही। मैं पैदल ही घर के लिए निकल पड़ी। रास्ते में मुझे वो मिला। वो अपनी कार में था और उसने मुझसे कार में बैठने को कहा। उसने कहा कि वो मुझे घर छोड़ देगा। मैंने उस पर भरोसा किया और कार में बैठ गई। इसके बाद मुझे ठीक से याद नहीं है। मुझे याद है कि उसने मेरे मुंह में जबर्दस्ती शराब डाली और जब मुझे होश आया तो मुझे बहुत दर्द हो रहा था। मेरे ही घर में मेरा दुष्कर्म किया गया था।’’

 
आलोक नाथ ने कहा था- मुझे भी बेगुनाह मानिए

विन्ता ने लिखा था- दुष्कर्म करने वाला यह ‘शिकारी’ आज बड़ा अभिनेता है और उसे फिल्म और टीवी इंडस्ट्री का सबसे ‘संस्कारी’ व्यक्ति कहा जाता है। विन्ता के आरोपों पर आलोक ने कहा था- अगर किसी के लिखने भर से कोई मुझे दोषी माना जा रहा है तो मेरे कहने से मुझे बेगुनाह भी मानें। आप सिर्फ हमसे पूछ रहे हैं। उनसे भी पूछिए, जिन्होंने आरोप लगाया है।


सीरियल \'तारा\' की राइटर-प्रोड्यूसर थीं लेखिका
विन्ता नब्बे के दशक के टीवी सीरियल \'तारा\' की राइटर-प्रोड्यूसर थीं। विन्ता के आरोपों के बाद आलोक के खिलाफ कुछ और महिलाएं सामने आईं। अभिनेत्री संध्या मृदुल ने भी आरोप लगाया कि आलोक एक बार शूटिंग के दौरान होटल के कमरे में जबर्दस्ती घुस आए और उन्हें जकड़ लिया।