• Hindi News
  • Entertainment
  • TV
  • Latest Masala
  • 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टीवी शो, करन मेहरा, निशा रावल, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Actor Karan Mehra And Nisha Rawal Celebrate Son Birthday
--Advertisement--

TV के 'नौतिक' करन मेहरा ने दोबारा सेलिब्रेट किया बेटे का बर्थडे, मम्मी-पापा को केक खिलाते नजर आए काविश, इससे पहले जॉर्डन में मनाया था जन्मदिन

बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं करन मेहरा

Dainik Bhaskar

Jun 26, 2018, 12:00 AM IST
मम्मी निशा रावल और पापा करन मेहरा को केक खिलाते काविश। मम्मी निशा रावल और पापा करन मेहरा को केक खिलाते काविश।

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नैतिक का किरदार निभाने वाले करन मेहरा और उनकी वाइफ निशा रावल ने बेटे काविश का पहला बर्थडे 18 जून को जॉर्डन में सेलिब्रेट किया था। मुंबई लौटने के बाद करन और निशा ने दोस्तों के साथ दोबारा बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया। निशा ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटोज में काविश मम्मी-पापा को केक खिलाते नजर आ रहे हैं। वहीं, कुछ फोटोज में काविश केक के साथ मस्ती करते दिख रहे हैं। निशा ने काविश के साथ वाली एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'Happy Cake-Smash my 💙heartbeat!'. वहीं, करन ने बेटे के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'Time flies but never knew it would just in a blink 😘 Thank you for making me a part of your colourful journey'. बता दें कि काविश का जन्म पिछले साल हुआ था।

घर पर ही सेलिब्रेट किया बर्थडे

करन-निशा ने बेटे काविश का बर्थडे घर पर ही सेलिब्रेट किया। इस सेलिब्रेशन में उन्होंने किसी भी फ्रेंड को इनवाइट नहीं किया था। करन-निशा का कहना है कि बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट करना उन्हें पसंद हैं। वे सेलिब्रेट करते हैं लेकिन इसमें उन तीनों के अलावा और कोई नहीं होता है। इसलिए पहले उन्होंने जॉर्डन में जन्मदिन मनाया, फिर मुंबई आकर घर पर सेलिब्रेट किया। बता दें कि करन-निशा काविश का बर्थडे तब से मना रहे हैं वो 7 महीने का हुआ था। जब काविश 9 महीने का हुआ था तब भी निशा ने जन्मदिन मनाते हुए बेटे और हसबैंड के साथ फोटोज शेयर की थी। अब काविश एक साल का हो गया है।

6 साल तक किया था एक-दूसरे को डेट

करन और निशा ने एक-दूसरे को 6 साल तक डेट किया और फिर नवंबर 2012 में शादी कर ली थी। करन 'बिग बॉस 10' के कंटेस्टेंट भी रहे हैं। उन्होंने लाइफ ओके चैनल के शो 'मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की' (2012) में काम किया है। निशा भी टीवी एक्ट्रेस हैं। निशा ने टीवी शो 'आने वाला पल' (2001), 'केसर' (2007) में काम किया है। वे रियलिटी शो 'नच बलिए' (2012-13) में हसबैंड करन के साथ नजर आईं थीं। उन्होंने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। वे फिल्म 'रफू चक्कर' (2008), 'हंसते-हंसते' (2008), 'जैक एंड झोल' (2010), 'टॉम डिक हैरी रॉक अगेन' (2011) में अभिनय कर चुकी हैं।


आगे की स्लाइड्स में क्लिक करके देखें काविश की बर्थडे पार्टी की फोटोज...

X
मम्मी निशा रावल और पापा करन मेहरा को केक खिलाते काविश।मम्मी निशा रावल और पापा करन मेहरा को केक खिलाते काविश।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..