• Hindi News
  • Bollywood
  • Rapper Yo Yo Honey Singh Celebrate Birthday With Friends, Honey Singh Dance On Salman Khan Song
विज्ञापन

36 के हनी सिंह ने फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया बर्थडे, सलमान खान के गाने पर जमकर नाचा सिंगर, पत्नी के साथ रोमांटिक होकर दिखाए डांस मूव्स, वायरल हो रहा Video

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 01:47 PM IST

एक एल्बम के लिए हनी सिंह ने 10 महीने तक नहीं कटवाए थे बाल

  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. रैपर यो यो हनी सिंह 36 साल के हो गए हैं। हनी ने अपना बर्थडे क्लोज फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया। हनी की बर्थडे पार्टी से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में हनी सलमान खान के गाने 'ओ ओ जाने जाना..' पर जमकर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक अन्य वीडियो में वे पत्नी शालिनी के साथ रोमांटिक होते हुए डांस मूव्स दिखा रहे हैं।


- पिछले साल दिसंबर में हनी सिंह का नया एल्बम 'मखना' रिलीज हुआ था। इस गाने में हनी का डिफरेंट लुक देखने को मिला था। उन्होंने अपने लुक पर बात करते हुए बताया था कि उन्होंने 10 महीने तक अपने बालों को नया हेयरस्टाइल देने के लिए नहीं कटवाया था। इस गाने को क्‍यूबा में शूट किया गया था। हनी सिंह के इस गाने में लैटिन मूल से रेगेटन बीट्स तक के टच को यूज किया था।

अचानक गायब हो गए थे हनी सिंह
हनी सिंह, 2014 में अचानक गायब हो गए। बाद में वो मार्च, 2016 में सामने आए और बताया कि बीते डेढ़ साल का वक्त उनकी लाइफ का सबसे बुरा दौर रहा। वो किसी से बात करने की हालत में नहीं थे। हनी सिंह ने कहा- मैं जानता था कि लोग मेरे बारे में तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कोई कहता है कि ड्रग ओवरडोज के कारण मुझे रिहैब सेंटर भेजा गया। लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है। बल्कि मैं नोएडा में अपने घर पर था। मुझे बायपोलर डिसऑर्डर था। शराब के नशे में ये बीमारी और तेजी से बढ़ती है।

X
COMMENT
Astrology

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन