--Advertisement--

युवराज सिंह के खास दोस्त अंगद बेदी ने की शादी, बचपन से रहे हैं साथ

आपको बता दें कि अंगद और युवराज बचपन से अबतक हर मौके पर साथ नजर आते हैं।

Danik Bhaskar | May 11, 2018, 12:58 PM IST

इंडियन क्रिकेटर युवराज सिंह के बचपन के दोस्त अंगद बेदी शादी के बंधन में बंध गए हैं।उन्होंने खुद से 2 साल बड़ी 37 साल की बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया से शादी कर ली है। दोनों की शादी बेहद ही प्राइवेट सेरेमनी में दिल्ली में हुई। खुद नेहा ने अपने फैन्स को एक ट्वीट कर ये जानकारी दी है। आपको बता दें कि अंगद और क्रिकेटर युवराज सिंह बचपन से अबतक हर मौके पर साथ नजर आते हैं। अंगद के पिता बिशन सिंह बेदी भारत के स्टार क्रिकेटर रहे हैं। जब अंगद ने शेयर की युवराज की फोटो...

- कुछ साल पहले क्रिकेटर युवराज सिंह के बचपन की एक फोटो सामने आई थी। एक्टर अंगद बेदी ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर बचपन की यादों को ताजा किया था है। अंगद ने इस फोटो के साथ लिखा था, “युवराज पहचानो कौन?” ये फोटो जमकर वायरल हुई थी। अंगद ने बताया था कि ये फोटो बचपन से ही उनके घर पर थी, जिसमें युवराज अपने पिता योगराज के कंधों पर बैठे हैं।

हर मौके पर रहते हैं साथ

- दोनों की बीच इतनी गहरी दोस्ती है कि दोनों एक-दूसरे के हर सुख-दुख में साथ रहते हैं। फैमिली इवेंट्स से लेकर पब्लिक इवेंट्स में युवराज-अंगद एकसाथ नजर आते रहे हैं। खुद युवराज सिंह की शादी में अंगद युवराज के भाई से ज्यादा एक्टिव नजर आए थे।

रणविजय भी हैं कॉमन फ्रेंड
- अंगद और युवराज के कॉमन फ्रेंड एक्टर रणविजय सिंह भी हैं। अक्सर ये तिकड़ी एकसाथ नजर आती है। युवराज की शादी के दौरान भी अंगद और रणविजय ने जमकर मस्ती की थी। दोनों की शादी की खबर ने फैन्स को भले ही चौंका दिया हो पर अंगद के दोस्त रणविजय सिंह ने दैनिक भास्कर से खास बातचीत में कहा, नेहा और अंगद की शादी किसी भी तरह से सीक्रेट वेडिंग नहीं थी। ये लोगों के लिए जरूर सीक्रेट हो पर हमारे लिए ऐसा बिलकुल नहीं था। मैं इस बारे में पहले से ही जानता थ और दोनों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं। रणविजय ने आगे कहा, हो सकता है नेहा ने शादी को इसलिए हाईलाइट नहीं होने दिया क्योंकि वे इसे सिंपल रखना चाहती थीं और सिर्फ अपने परिवार की उपस्थित में शादी करना चाहती थीं।

- रणविजय ने आगे कहा, नेहा, अंगद और मैं काफी अच्छे दोस्त हैं। हमने एक साथ काफी काम किया है। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को जानते-समझते हैं, इसी वजह से ये कपल एकदम परफेक्ट है। मुझे दोनों की शादी से काफी खुशी है।

ये भी हैं अच्छे दोस्त
युवराज और रणविजय के अलावा अंगद के अच्छे दोस्तों में अक्षय कुमार, बिंदुदारा सिंह और जैकी भगनानी का नाम भी शुमार है। अंगद की शादी पर विंदु दारा सिंह ने कहा, क्या दोनों ने सच में शादी कर ली है? जब मुझे लगा कि कोई मजाक कर रहा है। मैं नहीं जानता था कि दोनों डेट कर रहे थे, पर मैं दोनों के लिए खुश हूं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, अंगद, युवराज और उनके दोस्तों के कुछ और फोटोज...

एक पार्टी में युवराज सिंह और अगंद बेदी। एक पार्टी में युवराज सिंह और अगंद बेदी।
अंगद बेदी और नेहा धूपिया। अंगद बेदी और नेहा धूपिया।