शादी के बाद सोनम कपूर और आनंद आहूजा नहीं जाएंगे हनीमून पर, आखिर इसकी वजह क्या है?

DainikBhaskar.com | May 05,2018 15:55 PM IST

बॉलीवुड की मसकली गर्ल और अनिल कपूर की लाड़ली सोनम कपूर 8 मई को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगी। इसके एक दिन पहले 7 मई को उनकी संगीत सेरेमनी है। अनिल कपूर के घर बॉलीवुड के तमाम सितारों का जैसे मेला लगा हुआ है। संगीत-मेहंदी रस्म के लिए डांस रिहर्सल्स आखिरी दौर में हैं। बहरहाल, अब खबर आ रही है कि शादी के बाद सोनम कपूर और आनंद आहूजा शायद हनीमून पर नहीं जा सकेंगे।

सोनम कपूर की शादी 8 मई को: करोड़पति बिजनेसमैन हैं आनंद आहूजा, देखें photos

DainikBhaskar.com | May 05,2018 14:26 PM IST

7 मई को सोनम और आनंद की मेहंदी सेरेमनी होगी। ये प्रोग्राम शाम 4 बजे होगा। इसके लिए ड्रेस कोड इंडियन फेस्टिव शेड्स ऑफ व्हाइट रखा है। शादी के बाद 8 मई को पार्टी होगी। इस पार्टी में मशहूर हस्तियां शामिल होंगी। इसके लिए ड्रेस कोड इंडियन या वेस्टर्न आउटफिट है।

सोनम कपूर की शादी में शामिल होंगे विराट और अनुष्का, दीपिका पादुकोण का इस वेडिंग सेरेमनी में शरीक होना मुश्किल

DainikBhaskar.com | May 04,2018 18:11 PM IST

अनिल कपूर की बेटी और युवाओं की पसंदीदा एक्ट्रेस में से एक सोनम कपूर की शादी 8 मई को है। 7 मई को उनकी मेहंदी रस्म होनी है। इसके लिए बॉलीवुड की तमाम मशहूर एक्ट्रेस जुटनी वाली हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा इस शादी में शामिल होंगे। लेकिन, कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण सोनम की शादी में शामिल नहीं होंगी। सवाल लाजिमी है कि दोनों बहुत अच्छी दोस्त हैं तो फिर ऐसा क्यों हो रहा है? चलिए, अगर यह बात सच है तो इसकी वजह हम आपको बता रहे हैं।