फैन लव / ग्रेसी सिंह से मिलने 72 साल की मधु लखनऊ से मुंबई पहुंचीं, गिफ्ट की चंदेरी साड़ी

72-year-old Madhu sharma arrived Mumbai from Lucknow to meet Gracy Singh and Gifted her Chanderi Sari
X
72-year-old Madhu sharma arrived Mumbai from Lucknow to meet Gracy Singh and Gifted her Chanderi Sari

दैनिक भास्कर

Feb 06, 2020, 07:30 AM IST

किरण जैन, मुंबई. हर एक्टर के लिये उनके दर्शकों की सरहाना ही उन्हें प्रेरित करती और उन्हें आगे बढ़ाती है। संतोषी मां की भूमिका निभा रहीं एक्टर ग्रेसी सिंह को उनकी फैन ने बेहद खूबसूरत सरप्राइज दिया है। लखनऊ से नायगांव में शो के सेट पर पहुंचीं उनकी इस फैन का नाम मधु शर्मा और उनकी उम्र 72 साल की है।

फैन को सरप्राइज देने ग्रेसी ने फौरन पहनी साड़ी : ग्रेसी सिंह की फैन मधु ने शो के पिछले सीजन को पूरी श्रद्धा के साथ देखा था। साथ ही वह संतोषी मां की बहुत बड़ी भक्त भी हैं। जब उन्होंने सुना कि यह शो अपने एक और सीजन के साथ वापसी कर रहा है, तो वह खुद संतोषी मां (ग्रेसी सिंह) से मिलने के लिये सेट पर पहुंच गईं।उन्होंने ग्रेसी को एक खूबसूरत चंदेरी साड़ी भी भेंट की। इससे ग्रेसी काफी खुश हो गईं और अपने फैन को सरप्राइज देने वे वही साड़ी पहन कर आईं। 

मधु जी से मिलना अद्भुत अनुभव था: दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान ग्रेसी सिंह बताती हैं, ‘‘मधु जी से मिलना अद्भुत अनुभव था। वह काफी मिलनसार थीं और हम लोगों से मिलने के लिये बेहद उत्साहित थीं। उन्होंने मुझे बताया कि वह किस तरह नियमित रूप से हमारा शो देखा करती थीं और उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि यह शो वापस लौटा है। संतोषी मां को लेकर उनमें अटूट श्रद्धा और विश्वास है और वह तो हर शुक्रवार को व्रत भी रखती हैं। उन्होंने मुझे कुछ व्रत कथायें सुनायी भी और हमने मां के प्रति अपनी भक्ति के बारे में बात भी की।’’

यही प्यार और लगाव हमें आगे बढ़ाता है: ग्रेसी कहती हैं, "मधु जी से मिलने की सबसे यादगार बात यह थी कि वह सेट पर काफी मुश्किलों से हमसे मिलने पहुंची थीं। और हां, वह सुंदर-सी चंदेरी साड़ी जो वह मेरे लिये लाई थीं। मुझे वह इतनी पसंद आई कि मैं उन्हें दिखाने के लिये झट से उसे पहनकर आई। सच कहूूं तो यह प्यार और लगाव ही है जोकि हमें आगे बढ़ाता रहता है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि काफी सारे दर्शक हमारे काम की तारीफ करते हैं। इससे पहले ग्रेसी सिंह 2014 में संतोषी माँ का किरदार निभाया था। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना