इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स / अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के शो के लिए शूटिंग पूरी की, फोटो वायरल

बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम। बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।
अक्षय कुमार फॉरेस्ट अधिकारियों और टीम मेंबर्स के साथ। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम। अक्षय कुमार फॉरेस्ट अधिकारियों और टीम मेंबर्स के साथ। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।
अक्षय कुमार।फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम। अक्षय कुमार।फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।
अक्षय कुमार सिक्युरिटी गार्ड्स के साथ।फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम। अक्षय कुमार सिक्युरिटी गार्ड्स के साथ।फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।
शूट पर जाने से पहले अक्षय कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम। शूट पर जाने से पहले अक्षय कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।
X
बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।बेयर ग्रिल्स और अक्षय कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।
अक्षय कुमार फॉरेस्ट अधिकारियों और टीम मेंबर्स के साथ। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।अक्षय कुमार फॉरेस्ट अधिकारियों और टीम मेंबर्स के साथ। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।
अक्षय कुमार।फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।अक्षय कुमार।फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।
अक्षय कुमार सिक्युरिटी गार्ड्स के साथ।फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।अक्षय कुमार सिक्युरिटी गार्ड्स के साथ।फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।
शूट पर जाने से पहले अक्षय कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।शूट पर जाने से पहले अक्षय कुमार। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम।

दैनिक भास्कर

Feb 01, 2020, 04:57 PM IST

टीवी डेस्क.  रजनीकांत के बाद अक्षय कुमार ने बेयर ग्रिल्स के नए शो 'इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' के लिए शूटिंग की, जो कर्नाटक के बांदीपुर टाइगर रिजर्व एवं नेशनल पार्क में हुई। शूट की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में अक्षय ग्रिल्स, शो की टीम और फॉरेस्ट अधिकारियों के साथ नजर आ रहे हैं।  रिपोर्ट्स की मानें तो बेयर को अक्षय के साथ 5 लोकेशंस पर शूटिंग करनी थी। लेकिन वे सिर्फ 2 जगह शूट कर वहां से रवाना हो गए। ग्रिल्स, उनकी टीम और अक्षय ने करीब 3 घंटे का समय शूटिंग पर खर्च किया। 

दीपिका और विराट भी कर सकते हैं शूटिंग

रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा कि एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और क्रिकेटर विराट कोहली भी ग्रिल्स के साथ जंगलों में शूट करेंगे। दोनों के साथ कुछ और सेलेब्स भी इस शूट का हिस्सा बन सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो ग्रिल्स के साथ शूट करने वाली दीपिका पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस और कोहली पहले भारतीय क्रिकेटर होंगे। पहले इंडियन एक्टर के तौर पर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत ने शूटिंग की थी। यह शूटिंग 28 जनवरी को बांदीपुर टाइगर रिजर्व में हुई थी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना