पति की फोटो खींचने के लिए जमीन पर लेट गई 'नागिन' की एक्ट्रेस, फोटो के बाद खांसते हुए एक्सप्रेशन से बताया कितनी मेहनत करनी पड़ी / पति की फोटो खींचने के लिए जमीन पर लेट गई 'नागिन' की एक्ट्रेस, फोटो के बाद खांसते हुए एक्सप्रेशन से बताया कितनी मेहनत करनी पड़ी

वीडियो देख लोग बोले- पति के अच्छे फोटो के लिए क्या-क्या करना पड़ता है

DainikBhaskar.com

Nov 10, 2018, 05:10 PM IST
Anita Hassanandani does everything she can to get that Perfect pic of hubby Rohit Reddy

मुंबई। टीवी की 'नागिन' यानी अनिता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में अनिता जमीन पर लेटकर पति रोहित रेड्डी की फोटो लेने की कोशिश कर रही हैं। व्हाइट कपड़े पहनी अनिता पूरी तरह से फर्श पर लेट जाती हैं और फिर मोबाइल से पति की फोटो खींचती हैं। इस दौरान रोहित रेड्डी गोल्डन-ब्लैक शेरवानी में शान के साथ पोज देते खड़े रहते हैं। फोटो खींचने के बाद अनिता खांसने लगती हैं और थका-हारा सा एक्सप्रेशन देते हुए ये बताने की कोशिश करती हैं कि फोटो के लिए कितनी मेहनत करनी पड़ी।


सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा- पति के अच्छे फोटो के लिए क्या-क्या करना पड़ता है। वहीं एक अन्य यूजर ने कहा- ये है रियल रिलेशनशिप। वहीं एक और यूजर ने लिखा- पिक्चर के लिए इतनी मेहनत? बता दें कि अनिता हसनंदानी इन दिनों पॉपुलर टीवी सीरियल 'नागिन 3' में नजर आ रही हैं। सीरियल में अनीता विशाखा का रोल कर रही हैं, जो एक इच्छाधारी नागिन है। इसके अलावा अनिता 'ये है मोहब्बतें' में शगुन का रोल भी प्ले कर रही हैं।


अनीता-रोहित की लव स्टोरी...
अनिता और रोहित एक ही जिम में वर्कआउट के लिए जाते थे। अनिता पहली बार उनसे यहीं मिली थीं। दोनों की दोस्ती हुई और कपल ने साथ में पब पार्टीज में जाना शुरू कर दिया। कुछ ही टाइम बाद इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई और अनिता ने 14 अक्टूबर 2013 को अपने तेलुगु ब्वॉयफ्रेंड रोहित रेड्डी से शादी कर ली। रोहित बिजनेसमैन हैं उनका व्यापार गोवा में फैला हुआ है। बता दें, काव्यांजलि (2005-06) के सेट पर अनिता और एक्टर एजाज खान के अफेयर की भी खबरें आई थीं। लेकिन कुछ सालों तक डेटिंग के बाद इनका ब्रेकअप हो गया।


इन टीवी शोज और फिल्मों से पॉपुलर हुईं अनिता...
- मॉडलिंग में सक्सेसफुल करियर बनाने वाली अनिता ने 'कभी सौतन कभी सहेली' (2001) से टीवी की दुनिया में कदम रखा था।
- 'काव्यांजलि', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसम से' में काम कर चुकीं अनिता ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। अनिता ने 'कुछ तो है' (2003), 'ये दिल' (2003), 'कृष्णा कॉटेज' (2004), 'सिलसिले' (2005), 'रागिनी एमएमएस- 2- (2014), हीरो (2015) जैसी फिल्मों में काम किया है।

X
Anita Hassanandani does everything she can to get that Perfect pic of hubby Rohit Reddy
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना