पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अनूप ने फैमिली से कहा था- यूथ के बीच भजन और इंडियन कल्चर को प्रमोट करने जा रहे हैं

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क.  65 साल के अनूप जलोटा अपनी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू (28) से ब्रेकअप के बाद रोमांटिक डेट पर नजर अाए। पिछले एपिसोड में न केवल उन्होंने जसलीन को फूल दिया, बल्कि आई लव यू भी कहा। दोनों की लव स्टोरी की वजह से बिग बॉस को भले ही टीआरपी मिल रही हो, लेकिन बाहर की दुनिया में बवाल मचा हुआ है। यहां तक कि खुद अनूप के घरवाले भी बिग बॉस में उनके स्टंट से नाराज हैं।

 

घरवालों से झूठ बोलकर गए अनूप : सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस में जाने से पहले अनूप जलोटा का मां और बड़े भाई समेत अपनी फैमिली से छोटा सा डिस्कशन हुआ था। अनूप ने कहा था कि वे यूथ के बीच भजन और इंडियन कल्चर को प्रमोट करने शो में जा रहे हैं। शो के जरिए वे भजन को प्रमोट करना चाहते हैं। लेकिन जो अनूप ने बोला था, शो में उसके एकदम उलट हो रहा है।

 

किसी से बात नहीं करना चाहती फैमिली : जसलीन के साथ अनूप के रिश्ते को ज्यादा अटेंशन मिल रही है, जो कि उनके फैमिली मेंबर्स को पसंद नहीं आ रही है। वे किसी से भी अनूप के बारे में बात करना अवॉयड कर रहे हैं। हालांकि वे खुद अनूप से बात करने का इंतजार कर रहे हैं। ताकि जसलीन के साथ उनके रिश्ते की असलियत सामने आ सके।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें