विवाद / 'इंडियन आइडल' में वापसी के सवाल पर भड़के अनु मलिक, गुस्से में काट दिया फोन



अनु मलिक। अनु मलिक।
X
अनु मलिक।अनु मलिक।

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 10:40 AM IST

किरण जैन/टीवी डेस्क.  म्यूजिक डायरेक्टर अनु मलिक पर पिछले साल #MeToo कैंपेन के तहत यौन शोषण के आरोप लगे थे। इसके बाद उन्हें सिंगिंग रियलिटी शो 'इंडियन आइडल 10' से निकाल दिया गया था। अब चर्चा है कि वे एक बार इस शो में जज की कुर्सी संभालते नजर आएंगे। जब दैनिक भास्कर ने इस बात की पुष्टि के लिए मलिक से संपर्क किया तो वे भड़क गए। 

 

अनु मलिक बोले- यह चैनल से पूछिए

 

अनु मलिक ने भड़कते हुए कहा, "देखिए, यह सवाल आपको चैनल से पूछना चाहिए,  न कि मुझसे। मैं इस बारे में कोई बात नहीं करना चाहता। मुझसे बेहतर आपके हर सवाल का जवाब चैनल दे सकता है।" इससे पहले की हम उनसे कुछ और सवाल करते, उन्होंने गुस्से में फोन काट दिया। मलिक पर सिंगर सोना मोहपात्रा, श्वेता पंडित और अलीशा चिनॉय ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उनके अलावा, सोशल मीडिया पर भी दो महिलाओं ने उनके खिलाफ मोर्चा खोला था। 

 

क्या है ताजा चर्चा

 

अनु मलिक से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया, "उन पर लगे आरोप अब तक साबित नहीं हुए हैं। चैनल ने उन्हें 'इंडियन आइडल 11' में लेने से पहले हर पहलू को बारीकी से देखा है। उन्होंने अपने लीगल डिपार्टमेंट से भी बात की और कई मीटिंग्स के बाद फैसला लिया गया कि अनु को फिर से शो में लाने में कोई दिक्कत नहीं हैं। हां, चैनल इस बात से ज़रूर घबराया हुआ है कि अनु के लौटने से कुछ  हड़कंप मच सकती है। जिन्होंने उन पर आरोप लगाए थे वे एक बार फिर अपनी आवाज उठा सकती हैं,  जिससे शो को नेगेटिव पब्लिसिटी मिल सकती है। हालांकि वे इन सब नेगेटिविटीज से लड़ने के लिए तैयार हैं।"

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना