पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गौतम दास के साथ अदरिज़ की परफॉर्मेंस देखकर छलके अनु मलिक के आंसू

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

टीवी डेस्क. मीटू कैम्पेन के तहत आराेप में फंसे अनु मलिक की इंडियन आइडल सीजन-11 में जज के तौर पर वापसी विवादों में है। इसी बीच शेा में उनके ह्यूमर और जोक्स दर्शकों को हंसा रहे हैं। लेकिन युवा टैलेंट अदरिज़ घोष की आवाज सुनकर अनु मलिक इमोशनल हो गए।

खुद गाया बंगाली सॉन्ग : इसके बाद अनु ने भी अपना एक पुराना बंगाली गीत गाया और पुरानी यादों में खो गए।अदरिज़ की तारीफ में अनु ने कहा- “आपकी आवाज में इतनी गहराई है कि इसे सुनकर कोई भी दंग रह जाए। आपके आत्मविश्वास से संगीत पर नियंत्रण झलकता है, जो गायक के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। मुझे लगता है मैं बार-बार आपकी आवाज सुनूं। आपके अगले सफर के लिए मेरी ओर से आपको ढेरों शुभकामनाएं।”
 

गौतम दास के साथ की जुगलबंदी : इस वीकेंड ‘देश की आवाज़’ स्पेशल एपिसोड में इंडियन आइडल के मंच पर मशहूर सिंगर गौतम दास पहुंचे जो कोलकाता के अदरिज़ के साथ गाना गाने आए थे। दोनों ने मिलकर मोंटा रे और ये नयन डरे डरे गाने पर परफॉर्म किया। उनकी परफॉर्मेंस देखकर तीनों जज मंत्रमुग्ध हो गए और उन्होंने खड़े होकर तालियां बजाईं। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement