पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Asha Negi Is Going To Make Her Bollywood Debut With Anurag Basu Film

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आशा नेगी अनुराग बासु की फिल्म मेट्रो 2 से रखेंगी बॉलीवुड में कदम, अभिषेक बच्चन के साथ करेंगी रोमांस

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क. पिछले साल टेलीविजन इंडस्ट्री से कई एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में एंट्री की है, जिनमें शामिल हैं मौनी रॉय, निकिता दत्ता, दीपिका सिंह, गुरमीत चौधरी और अंकिता लोखंडे। अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। सुनने में आया है कि टीवी शो पवित्र रिश्ता फेम आशा नेगी भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने वाली हैं। आशा अनुराग बासु की फिल्म मेट्रो 2 में नजर आएंगी। 

1) अभिषेक बच्चन के साथ शुरू की शूटिंग

रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्देशक अनुराग बासु 2007 में आई मेट्रो का सीक्वल बना रहे हैं। इस फिल्म में आशा नेगी एक अहम किरदार निभाएंगी। वो अभिषेक बच्चन के अपोजिट नजर आएंगी। उन्होंने अभिषेक के साथ 2 दिन की शूटिंग भी कर ली है। हालांकि फिल्म के मेकर्स ने उन्हें इस बारे में फिलहाल पूरी तरह से चुप रहने के लिए कहा है। इसमें अभिषेक बच्चन के अलावा, राजकुमार राव भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

आशा को आखिरी बार सीरियल कुछ तो है तेरे मेरे दरमियां में देखा गया था। उन्होंने लगभग 3 साल के ब्रेक के बाद वेब सीरीज बारिश में काम किया। आशा टीवी सीरियल नहीं करना चाहती हैं। इसके पीछे की वजह है कि उनके ज्यादातर शोज कुछ महीनों में बंद कर दिए गए थे और इस वजह से वो डिप्रेशन में चली गईं थीं। लंबे ब्रेक के बाद अब वो सिर्फ वेब शोज और अपने बॉलीवुड करिअर पर ही ध्यान देना चाहती हैं। 

दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान, डिप्रेशन के बारे में आशा ने बताया था- 'मेरा पहला शो, 'पवित्र रिश्ता सुपर-हिट था। ईमानदारी से, उस समय, मुझे स्टारडम के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ा। लेकिन उस शो के बाद, मैं करियर में एक कठिन दौर से गुजरी। मैं बहुत जल्दी टूट जाती थी। सोचती रहती थी कि वास्तव में मेरे साथ क्या हो रहा है। पता नहीं था कि मेरा जीवन कहां जा रहा है। पवित्र रिश्ता के बाद, मैंने जो शो लिया दुर्भाग्य से वो दर्शकों को प्रभावित करने में असफल रहा। जिसकी वजह से मैं डिप्रेशन में चली गई, लेकिन अब मुझे खुशी है कि ये सब मेरे साथ हुआ क्योंकि जब काम के लिए मुंबई शिफ्ट हुई तो शुरुआती दौर में काम के लिए ज्यादा संघर्ष नहीं करना पड़ा। लेकिन इस कठिन दौर ने मुझे एहसास दिलाया कि कभी भी अपनी सफलता या असफलता पर निर्भर न रहें। बस जो भी परिणाम है, उसमें खुश रहना सीखिए। अब, मैंने हर स्थिति में खुश रहने की कला सीख ली है।'

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser