\'भाबी जी घर पर हैं\' की गोरी मेम के घर में लगी आग, जलकर खाक हो गया कीमती सामान, खुद एक्ट्रेस ने दी आग लगने जानकारी / 'भाबी जी घर पर हैं' की गोरी मेम के घर में लगी आग, जलकर खाक हो गया कीमती सामान, खुद एक्ट्रेस ने दी आग लगने जानकारी

DainikBhaskar.com

Feb 21, 2019, 12:28 PM IST

जनवरी में ही बेटे की मां बनी हैं 39 साल की भाभी जी

Saumya Tandon House Saumya Tandon House

एंटरटेनमेंट डेस्क. पॉपुलर टीवी शो 'भाभी जी घर पर हैं' की गोरी मेम यानी सौम्‍या टंडन के घर में आग लग गई है। घर में आग लगने की जानकारी खुद सौम्या ने ट्विटर के जरिए दी। उन्होंने फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें देखा जा सकता है कि उन्हें काफी नुकसान हुआ। सौम्या ने ट्वीट कर लिखा- 'घर में आग लग गई थी। इस हादसे से तीन चीजें सीखी हैं। एक बेड के पास कभी भी मच्‍छर मारने वाली कॉयल जलाकर न सोएं या सोने से पहले उसे बंद कर दें। दूसरी ये कि लाइट के प्‍लग में लूज कनेक्‍शन न रखें और तीसरी आग बुझाने के इंतजाम घर पर जरूर रखे और उन्‍हें चलाना भी सीखें'। फैन्स ने बेटे के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो ठीक है।



जनवरी में बनी बेटे की मां
सौम्या टंडन पिछले महीने 14 जनवरी को मां बनी हैं। कुछ दिनों पहले सौम्या ने अपने बेटे की एक फोटो शेयर करते हुए लोगों से उसका नाम सजेस करने को कहा था। सौम्या के बेटे के नाम को लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब चर्चा हुई। हालांकि अब उनके बेटे का नाम फाइनल हो गया है और वो खुद सौम्या को भी काफी पसंद आया है। सौम्या टंडन ने बेटे का नाम 'मिरान' रखा है। यह नाम उन्हें सिंगापुर के एक फैन ने सुझाया था।

10 साल डेटिंग के बाद सौम्या टंडन ने की थी शादी
सौम्या टंडन ने दिसंबर, 2016 में बैंकर ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से चोरी-छुपे शादी की थी। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को 10 साल तक डेट किया था।


- 'भाभी जी घर पर हैं' शो में गोरी मेम के कैरेक्टर को लोगों ने काफी पसंद किया है। आपको बता दें कि इस किरदार को निभाने के लिए सौम्या हर दिन की शूटिंग का करीब 55,000 रुपए चार्ज करती हैं।


- एक इंटरव्यू में सौम्या ने कहा था- 'सच कहूं तो मैंने बहुत से शोज देखे हैं, जहां महिलाएं रोती-चीखती और बेवकूफाना हरकतें करती नजर आती हैं। दूसरी तरफ, मेरा कैरेक्टर बोल्ड, रोमांटिक, स्ट्रॉन्ग और इंडिपेंडेंट हैं। वे थोड़ी अलग जरूर हैं, लेकिन दर्शक उन्हें पसंद करते हैं'।

फिल्म में बनीं थी करीना कपूर की बहन
सौम्या टंडन फैमिना कवर गर्ल फर्स्ट रनरअप (2006) रह चुकी हैं। वे शाहिद कपूर और करीना कपूर की फिल्म 'जब वी मेट' में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने करीना की बहन रूप का किरदार निभाया था। उन्हें पहचान 'भाभी जी घर पर हैं' सीरियल से मिली।



X
Saumya Tandon HouseSaumya Tandon House
COMMENT

Recommended News