कन्फर्म / 'वो मेरी स्टूडेंट है' फिल्म के जरिए जसलीन के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई बताएंगे अनूप जलोटा

Bigg Boss 12 fem Anup Jalota Jasleen Matharu doing film vo meri student hai
X
Bigg Boss 12 fem Anup Jalota Jasleen Matharu doing film vo meri student hai

दैनिक भास्कर

Oct 16, 2019, 03:49 PM IST

टीवी डेस्क. बिग बॉस-12 के प्रतिभागी रहे अनूप जलोटा और जसलीन मथारू जल्द ही एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म का टाइटल 'वो मेरी स्टूडेंट है' रखा गया है। जिसकी शूटिंग 16 अक्टूबर से शुरू हो गई है। जसलीन ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

💋💋 😘😘

A post shared by Jasleen Matharu (@jasleenmatharu) on

रिश्ते की सच्चाई बताने की आखिरी उम्मीद : इस फिल्म से जुड़ी खबरों के बारे में जब अनूप जलोटा से पूछा गया ताे उन्होंने कहा कि यह उनके और जसलीन के बीच के रिश्ते की सच्चाई बताने की आखिरी उम्मीद है। फिल्म की शूटिंग गोरेगांव स्थित फ्यूचर स्टूडियो में शुरू हो गई है।

 

यह है फिल्म की कहानी : अनूप जलोटा ने फिल्म की कहानी के बारे में बताया कि यह फिल्म उनकी जिंदगी पर ही आधारित है। जिसमें वे एक म्यूजिक टीचर के रोल में होंगे। हालांकि उनका लुक एक रैपर का होगा। जसलीन उनकी स्टूडेंट बनेंगी। फिल्म का पोस्टर भी सामने आया है। जिसमें दाेनों के अलावा एक और एक्टर भी नजर आ रहा है। 

 

जसलीन के पिता करेंगे डायरेक्ट : फिल्म की कहानी जसलीन के पिता केसर मथारू ने ही लिखी और वे ही इसका डायरेक्शन भी करेंगे। बिग बॉस में जसलीन-अनूप के रिलेशनशिप की कहानी सामने आने के बाद केसर को इस बात का यकीन करने में काफी समय लगा था कि उनके बीच कुछ नहीं है। 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना