• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Bigg Boss 13: Arhan Khan's ex girlfriend Amrita arrested in sex racket, police arrested from Five Star Hotel

बिग बॉस 13 / अरहान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड अमृता सेक्स रैकेट में अरेस्ट, पुलिस ने फाइव स्टार होटल से पकड़ा

अमृता धनोआ और अरहान खान। अमृता धनोआ और अरहान खान।
X
अमृता धनोआ और अरहान खान।अमृता धनोआ और अरहान खान।

Dainik Bhaskar

Jan 10, 2020, 06:27 PM IST

टीवी डेस्क. 'बिग बॉस 13' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ चुके अरहान खान की एक्स-गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अमृता धनोआ का नाम सेक्स रैकेट में आया है। मुंबई पुलिस ने गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात गोरेगांव ईस्ट इलाके के एक फाइव स्टार होटल में इस हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। अमृता के अलावा, मॉडल और स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने नकली ग्राहक होटल में भेजा था 

सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ डीसीपी डी.एस. स्वामी की अगुवाई वाली टीम ने किया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, नकली ग्राहक होटल भेजा गया था। मामले की पुष्टि हो जाने के बाद महिला पुलिसकर्मियों के साथ होटल के कमरे में छापा मारा गया और दोनों महिलाओं को सेक्शन 370 (3), आईपीसी 34 और सेक्शंस 4,5 (अनैतिक तस्करी अधिनियम की रोकथाम) के तहत अरेस्ट कर लिया गया। आरोप है कि दोनों आलिशान होटलों में लडकियां सप्लाई करती थीं। 

पुलिस ने दो एस्कॉर्ट्स को बचाया

पुलिस ने इस सेक्स रैकेट में दो एस्कॉर्ट्स को बचाया है। जानकारी के मुताबिक, दोनों होटल के आसपास के इलाके में ही थीं और अमृता-ऋचा को को-ऑर्डिनेट कर रही थीं। अमृता को जैसे ही रेड की जानकारी मिली तो वह भागने का प्रयास करने लगी। लेकिन सफल नहीं हो सकी और पुलिस कि गिरफ्त में आ गई। 

अमृता इससे पहले तब चर्चा में रही थीं, जब उन्होंने अरहान पर धोखाधड़ी और ठगी का आरोप लगाया था। वे अरहान के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा चुकी हैं। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना