बिग बॉस 13 / माहिरा शर्मा की मां सानिया ने दिखाई घर के अंदर की झलक, बोलीं- बेटी के बगैर चार महीने से सूना पड़ा है

वीडियो क्रेडिट- अजीत रेडेकर।
X

Dainik Bhaskar

Feb 05, 2020, 08:00 AM IST

टीवी डेस्क (किरण जैन).  सलमान खान के शो 'बिग बॉस 13' में माहिरा शर्मा काफी हलचल मचा रही हैं। वहीं, उनकी मां सानिया शर्मा की माने तो उनका असल  घर पिछले चार महीने से सूना पड़ा है। हाल ही में दैनिक भास्कर माहिरा शर्मा के मुंबई में स्थित घर पहुंचा, जहां उनकी मां ने हमें घर के एक-एक कोने से रूबरू कराया। माहिरा के बारे में सानिया ने क्या कहा? डालते हैं एक नजर:-

माहिरा के घर का मुख्य द्वार, जिस पर 'वेलकम टू शर्मा फैमिली' लिखा हुआ है। फोटो क्रेडिट- अजीत रेडेकर।

दिन की शुरुआत पूजा से करती हैं माहिरा
माहिरा अपने दिन की शुरुआत पूजन के साथ करती हैं। मंदिर सजाना उन्हें बहुत पसंद हैं और मौका पाते ही भगवान के भजन में लग जाती हैं।

माहिरा शर्मा के घर में स्थित मंदिर और डाइनिंग एरिया। फोटो क्रेडिट- अजीत रेडेकर।

मां-बेटी सलमान की बड़ी फैन
सानिया शर्मा घर में लगे बेटी का कोलाज दिखाते हुए कहती हैं, "मैं और माहिरा दोनों ही भाईजान (सलमान खान) के बहुत बड़े फैन हैं। ये कोलाज माहिरा के लिए मैंने सरप्राइज के तौर पर बना रखा है। वे जब आकर सलमान खान के साथ अपनी पिक्चर देखेंगी को तो बहुत खुश हो जाएंगी। यूं तो कई सरप्राइज हमने प्लान किए हैं, लेकिन वे काफी स्पेशल हैं।"

किचन में सिर्फ कॉफी बनाने जाती हैं
'बिग बॉस' के घर के अंदर माहिरा ने खाना बनाना सीख लिया है, लेकिन शो में जाने से पहले वे इतनी अच्छी कुक नहीं थीं। सानिया कहती हैं, "माहिरा को बेसिक कुकिंग आती है। हालांकि, उम्मीद है कि शो से बाहर आने के बाद वे हमें कई अच्छी डिशेस बनाकर खिलाने वाली हैं। वे कॉफी बहुत अच्छी बना लेती हैं और किचन में ज्यादातर सिर्फ कॉफी बनाने के लिए ही कदम रखती हैं।"

माहिरा शर्मा के घर के किचन। फोटो क्रेडिट- अजीत रेडेकर।

हमेशा सजा रहता है माहिरा का बेडरूम
घर का सबसे अच्छा कोना माहिरा का बैडरूम है। इसके बारे में सानिया बताती हैं, "माहिरा का बैडरूम हमेशा सजा हुआ रहता है। जब से वे 'बिग बॉस' के घर में गई हैं, ये रूम काफी सूना हो गया है।  यहां तक कि मैं भी इस रूम में ज्यादा नहीं आती। क्योंकि इससे मैं काफी भावुक हो जाती हूं। देखना घर आते ही सबसे पहले वह अपने बैडरूम में जाएगी।"

माहिरा शर्मा का बैडरूम। फोटो क्रेडिट- अजीत रेडेकर।

माहिरा को पेट्स बहुत पसंद
माहिरा को पेट्स बहुत पसंद हैं। उनके पास दो बिल्लियां हैं, जिनकी तस्वीरें वे 'बिग बॉस 13' में भी ले गई हैं। पांच साल से ये बिल्लियां माहिरा के साथ हैं और इन्हे लेकर वे बहुत भावुक हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना