• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Bigg Boss 13: contestants will be divided in two groups, Salman Khan to make sure first week elimination

रिपोर्ट / हॉरर थीम के साथ शुरू होगा 'बिग बॉस' का 13वां सीजन, आपस में टकराएंगी घोस्ट्स और प्लेयर्स टीमें



Bigg Boss 13: contestants will be divided in two groups, Salman Khan to make sure first week elimination
X
Bigg Boss 13: contestants will be divided in two groups, Salman Khan to make sure first week elimination

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 03:59 PM IST

टीवी डेस्क.  कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 13वां सीजन इसी महीने शुरू हो सकता है। इस बार शो में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो कंटेस्टेंट कांच की दीवार वाले घर में रहेंगे। साथ ही सीजन की थीम हॉरर रखी गई है। पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंटेस्टेंट्स को दो ग्रुप्स में बांटा जाएगा और हर ग्रुप में कम से कम 6 सदस्य रहेंगे। इन ग्रुप्स को घोस्ट्स और प्लेयर का नाम दिया जाएगा। दोनों के टीम मेंबर्स एक-दूसरे से अनजान होंगे। 

दोनों ग्रुप्स में होगा टकराव

  1. रिपोर्ट में आगे लिखा है कि प्लेयर टीम के सदस्यों को घोस्ट्स टीम के सदस्यों को बेनकाब कर घर में एंट्री का रास्ता बनाना होगा। जबकि घोस्ट्स टीम खुद को बेनकाब होने से बचाने और प्लेयर्स को अंदर आने से रोकने की कोशिश करेगी।

  2. पहली बार सलमान करेंगे एलिमिनेशन

    यह भी कहा जा रहा है कि पहली बार पहले सप्ताह का एलिमिनेशन खुद होस्ट सलमान खान करेंगे। वे यह फैसला कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस के आधार पर लेंगे। साथ ही अगले सप्ताह के नॉमिनेशन भी उनके हाथ में ही होंगे। 

  3. ये होंगे दोनों ग्रुप्स के सदस्य

    रिपोर्ट में दोनों ग्रुप्स के संभावित सदस्यों के नाम भी बताए गए हैं। घोस्ट्स टीम में मेघना मलिक, पवित्रा पूनिया और माहिका शर्मा समेत 6 सदस्य होंगे। जबकि प्लेयर्स की टीम में देवोलिना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, दयानंद शेट्टी, राजपाल यादव, सिद्धार्थ शुक्ला नजर आएंगे। कैप्टन का रूम पिछले सीजन के मुकाबले बड़ा होगा और उसे कई स्पेशल पावर दी जाएंगी। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना