• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Bigg Boss 13: Kashmera Shah she has no idea that arti singh was attempted to rape  at the age of 13

बिग बॉस 13 / 13 साल की उम्र में नौकर ने की थी रेप की कोशिश, आरती सिंह के बयान पर भाभी कश्मीरा शाह ने दिया रिएक्शन

Bigg Boss 13: Kashmera Shah she has no idea that arti singh was attempted to rape  at the age of 13
X
Bigg Boss 13: Kashmera Shah she has no idea that arti singh was attempted to rape  at the age of 13

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2020, 05:01 PM IST

टीवी डेस्क. बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट आरती सिंह ने हाल ही में शो पर खुलासा किया था कि 13 साल की उम्र में उनके साथ घर में रेप की कोशिश की गई थी। उनकी यह बात सुनकर सभी अन्य प्रतिभागी हैरान रह गए थे। आरती के इस खुलासे पर उनकी भाभी कश्मीरा शाह ने अपना रिएक्शन दिया है। 

पिंकविला से बातचीत में कश्मीरा ने कहा, ''मैं बहुत दु:खी हूं, कृष्णा और मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी। आरती से बात करने के बाद ही मैं इस मामले में आगे कुछ कह पाऊंगी। मुझे यह बात सुनकर बहुत दुःख पहुंचा है, काश आरती हमें इस बारे में पहले बताती, मैं उस व्यक्ति की जान ले लेती जिसने उनके साथ ऐसा किया। मैं उन लोगों में से हूं जो पीड़ितों के साथ खड़े रहते हैं और मुझे नहीं पता था कि पीड़ित हमारे परिवार में भी है।'' कश्मीरा आरती के भाई कृष्णा अभिषेक की पत्नी हैं। 

आरती के नौकर ने की थी रेप की कोशिश: शो पर छपाक की टीम जब प्रमोशन करने आई थी तो आरती ने इस घटना का जिक्र करते हुए कहा था, ''13 साल की उम्र में मेरे नौकर ने घर में मेरा रेप करने की कोशिश की थी, मैं इस बात को पारस के साथ शेयर करना चाहती थी क्योंकि वह मुझे संवेदनशील लगे थे, मैंने पारस से कहा था कि मैं अकेले नहीं सो सकती और आज भी मैं जब सोती हूं तो दरवाजा बंद करके सोती हूं। यह सब बताते हुए मेरे हाथ कांप रहे हैं। मैं इस प्लेटफॉर्म पर यह बात कह रही हूं क्योंकि इस शो को कई लड़कियां देखती हैं और उन्हें यह सीख मिले कि जब भी उनके साथ कुछ ऐसा हो तो वो जरुर आवाज उठाएं।''

गोविंदा की भांजी हैं आरती
35 साल की आरती कृष्णा अभिषेक की बहन और गोविंदा की भांजी हैं। आरती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी शो 'मायका' से 2007 में की थी। इसके बाद उन्होंने 'गृहस्थी- थोड़ा है बस थोड़े की जरूरत है' में काम किया। आरती को करियर में पहचान एकता कपूर के सीरियल 'परिचय-नई जिंदगी के सपनों का' से मिली।

इसके बाद वह 'उतरन', 'देवों के देव महादेव' जैसे शोज में भी नजर आईं। आरती ने 'किलर कराओके-अटका तो लटका', 'कॉमेडी क्लासेस', 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' से कॉमेडी में भी हाथ आजमाया। 2016 में वह 'ससुराल सिमर' का, 'वारिस' जैसे शो में भी नजर आ चुकी हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना