बिग बॉस 13 / सलमान खान के शो में होगी खेसारी लाल यादव की एंट्री, बनेंगे सीजन के पहले वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट



सलमान खान और खेसारी लाल यादव। सलमान खान और खेसारी लाल यादव।
X
सलमान खान और खेसारी लाल यादव।सलमान खान और खेसारी लाल यादव।

Dainik Bhaskar

Oct 16, 2019, 06:25 PM IST

टीवी डेस्क. भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' के पहले ऐसे कंटेस्टेंट बनेंगे हैं, जिनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, इस बात की पुष्टि खेसारी के प्रवक्ता ने की है। रिपोर्ट में लिखा गया है कि फिलहाल, वे लंदन में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। 28 अक्टूबर को मुंबई पहुंचने के बाद वे सलमान खान के शो में एंट्री ले लेंगे। 

 

प्रीमियर एपिसोड में एंट्री लेने वाले थे खेसारी

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, खेसारी लाल यादव प्रीमियर एपिसोड में ही शो में एंट्री लेने वाले थे। लेकिन वर्क कमिटमेंट्स के चलते वे ऐसा नहीं कर सके। 2012 में रिलीज हुई फिल्म 'साजन चले ससुराल' से खेसारी लाल को भोजपुरी सिनेमा में पहचान मिली। इसके बाद वे 'कुली नं. 1', 'छपरा एक्सप्रेस', 'जलवा' और 'दिलवाला' जैसी कई भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। 

 

इस सीजन के दो फिनाले होंगे

 

शनिवार के 'वीकेंड का वॉर' एपिसोड में सलमान खान ने बताया कि इस सीजन के दो फिनाले होंगे। उन्होंने कंटेस्टेंट्स को कहा कि दो सप्ताह में पहला फिनाले होगा और सिर्फ तीन पुरुष, तीन महिला प्रतिभागी ही शो में आगे जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि पहले फिनाले में एलिमिनेट हो चुके कंटेस्टेंट्स को हर दिन 'बिग बॉस' देखना होगा और सबूत के तौर पर सोशल मीडिया पर फोटो अपलोड करनी होगी। उन्हें शो पर भी बुलाया जाएगा, जहां उन्हें कुछ सवालों के जवाब देने होंगे। जवाबों के आधार पर उन्हें अगले सेशन के लिए घर के अंदर भेजा जाएगा। 

 

एक बार फिर होगा डबल एलिमिनेशन

 

पिछले सप्ताह शो से दलजीत कौर और कोएना मित्रा बाहर चुकी हैं। अपकमिंग 'वीकेंड का वॉर' में भी डबल एलिमिनेशन होगा और नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स रश्मि देसाई, आसिम रियाज, माहिरा शर्मा, अबू मलिक, सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा में से किन्हीं दो सदस्यों को बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना