बिग बॉस 13 / राजपाल यादव बोले- मुझे बिग बॉस में आने का ऑफर मिला, लेकिन जा नहीं पाऊंगा



सलमान खान और राजपाल यादव। सलमान खान और राजपाल यादव।
राजपाल यादव फिल्म भूल भुलैया के एक सीन में। राजपाल यादव फिल्म भूल भुलैया के एक सीन में।
राजपाल यादव फिल्म चुप चुपके के एक सीन में। राजपाल यादव फिल्म चुप चुपके के एक सीन में।
फिल्म भूतनाथ के एक सीन में राजपाल यादव। फिल्म भूतनाथ के एक सीन में राजपाल यादव।
फिल्म हेरा-फेरी के एक सीन में अक्षय कुमार के साथ राजपाल यादव। फिल्म हेरा-फेरी के एक सीन में अक्षय कुमार के साथ राजपाल यादव।
फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के एक सीन में सुष्मिता सेन के साथ राजपाल यादव। फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के एक सीन में सुष्मिता सेन के साथ राजपाल यादव।
X
सलमान खान और राजपाल यादव।सलमान खान और राजपाल यादव।
राजपाल यादव फिल्म भूल भुलैया के एक सीन में।राजपाल यादव फिल्म भूल भुलैया के एक सीन में।
राजपाल यादव फिल्म चुप चुपके के एक सीन में।राजपाल यादव फिल्म चुप चुपके के एक सीन में।
फिल्म भूतनाथ के एक सीन में राजपाल यादव।फिल्म भूतनाथ के एक सीन में राजपाल यादव।
फिल्म हेरा-फेरी के एक सीन में अक्षय कुमार के साथ राजपाल यादव।फिल्म हेरा-फेरी के एक सीन में अक्षय कुमार के साथ राजपाल यादव।
फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के एक सीन में सुष्मिता सेन के साथ राजपाल यादव।फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के एक सीन में सुष्मिता सेन के साथ राजपाल यादव।

Dainik Bhaskar

Jun 05, 2019, 01:13 PM IST

टीवी डेस्क.  सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस के 13वें सीजन के कंटेस्टेंट के तौर पर कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं। इनमें टीवी एक्टर करण पटेल, देवोलिना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, अंकिता लोखंडे और बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान शामिल हैं। इसी कड़ी में एक्टर और कॉमेडियन राजपाल यादव के नाम के भी कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि वो शो में हिस्सा लेने तैयार हो गए हैं। लेकिन खुद यादव ने इस बात से इनकार किया है। 

ऑफर मिला, लेकिन शो में हिस्सा नहीं ले रहे राजपाल

  1. - एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में 48 साल के राजपाल यादव ने कहा, "हर साल की तरह इस बार भी मुझे शो का ऑफर मिला है। लेकिन मेरे पास पहले से ही कई फिल्मों के कमिटमेंट हैं, जिसके चलते मैं शो में हिस्सा लेने में असमर्थ हूं। मुझे यह शो देखना पसंद है और इसका फ़ॉर्मेट भी काफी मनोरंजक है। लेकिन मैं यह सीजन नहीं कर रहा हूं। जो भी इस बार शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं, उन सबके लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं।" 

  2. मार्च में तीन महीने की सजा काटकर बाहर आए राजपाल

    - राजपाल यादव मार्च में तीन जेल की सजा काटकर लौटे हैं। नवंबर 2018 में दिल्ली हाईकोर्ट ने उन्हें 5 करोड़ का लोन न चुका पाने के लिए तीन महीने की जेल की सजा सुनाई थी। यह लोन उनकी कंपनी ने 2010 में एक फिल्म का निर्माण करने के लिए लिया था। सजा के बारे में राजपाल ने कहा था, "कानून सबके लिए समान है। कोई भी देश के कानून, कानूनी व्यवस्था से दूर नहीं है। इसलिए मैंने कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में अदालत के फैसले को स्वीकार किया।" यादव ने मालामाल वीकली, वक्त रेस अगेंस्ट टाइम, मुझसे शादी करोगी, मैंने प्यार क्यों किया, भूल भुलैया, चुप चुपके, हेरा फेरी और दे दना दन समेत कई फिल्मों में कॉमिक किरदार निभाए हैं। 
     

  3. बिग बॉस 13 में सिर्फ सेलिब्रिटीज ही आएंगे

    - रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले सीजन में सेलिब्रिटीज के साथ-साथ कॉमनर्स को भी कंटेस्टेंट बनाया गया था। लेकिन यह प्रयोग असफल रहा। इसलिए इस बार सभी कंटेस्टेंट्स सेलिब्रिटी ही होंगे। बिग बॉस का 13वां सीजन कथिततौर पर 29 सितंबर से शुरू होगा और 15 सप्ताह तक चलेगा। 12 जनवरी 2020 को शो का ग्रैंड फिनाले हो सकता है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना