पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शहनाज के व्यवहार को देख सलमान ने खोया आपा, घर के अंदर आकर बोले- कटरीना बन गई क्या!

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

टीवी डेस्क. वीकेंड का वार एपिसोड्स के दौरान हाउसमेट शहनाज गिल ने सलमान से बद्तमीजी की जिसके बाद सलमान शहनाज पर बरस पड़े। इसके बाद जब शहनाज ने सिद्धार्थ और बाकी घर वालों पर इस बात का आरोप लगाया कि उनकी वजह से सलमान के सामने शहनाज की बेइज्जती हो गई है तो सलमान सीधे घर के अंदर पहुंच गए है और शहनाज को खरी-खोटी सुनाई। 

सलमान दे चुके हैं वॉर्निंग : इसके पहले सलमान ने सबके समाने सिद्धार्थ शुक्ला को चेतावनी दी थी कि उन्हें संभल कर रहना चाहिए क्योंकि शहनाज उनके प्यार में पड़ चुकी हैं। शहनाज ने सलमान को धोखेबाज कहते हुए घर से बाहर जाने की इच्छा जताई थी और वे रोते हुए लॉन में चली गईं थीं। 

एक दिन पहले पहुंची थीं दीपिका : इन घटनाओं से एक दिन पहले दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन करने विक्रांत मैसी और लक्ष्मी अग्रवाल के साथ बिग बॉस के घर में पहुंची थीं। जहां वे हाउसमेट्स को लेकर घर से बाहर भी गईं थीं। इसी दौरान घर की महिलाओं ने अपने साथ हुए शोषण की कहानियां भी दीपिका से शेयर की थीं। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement