• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Bigg Boss 13: Shehnaz Gill's Father Says He Did Not Allow Her For New Reality Show 'Mujhse Shadi Karoge'

विवाद / नए रियलिटी शो के प्रोमो में शहनाज गिल को देख भड़के उनके पिता, 'बिग बॉस' पर धांधली का आरोप लगाया

संतोक गिल। दाईं और 'मुझसे शादी करोगे' के प्रोमो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल। संतोक गिल। दाईं और 'मुझसे शादी करोगे' के प्रोमो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल।
X
संतोक गिल। दाईं और 'मुझसे शादी करोगे' के प्रोमो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल।संतोक गिल। दाईं और 'मुझसे शादी करोगे' के प्रोमो में पारस छाबड़ा और शहनाज गिल।

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 05:20 PM IST

टीवी डेस्क.  कलर्स टीवी का नया रियलिटी शो 'मुझसे शादी करोगे' पहले प्रोमो की रिलीज के साथ ही विवादों में आ गया है। दरअसल, यह एक वेडिंग रियलिटी शो है, जिसमें 'बिग बॉस 13' में नजर आईं शहनाज गिल और पारस छाबड़ा अपने लिए जीवनसाथी की तलाश करेंगे। प्रोमो में दोनों को दिखाया भी गया है। लेकिन शहनाज के पिता संतोक गिल का का कहना है कि चैनल उनकी बेटी से जबर्दस्ती यह शो करा रहा है। उन्होंने अपनी बेटी को इसकी इजाजत नहीं दी है। 

गिल ने दी शिवसेना से मदद लेने की धमकी

गिल के मुताबिक, उन्हें लगता है कि अपकमिंग शो 'बिग बॉस 13' का ही अगला पार्ट है, जिसके चलते उनकी बेटी का करियर प्रभावित हो सकता है। उन्होंने धमकी दी है कि अगर चैनल ने उनकी बेटी के साथ जबर्दस्ती की तो वे पॉलिटिशियंस की मदद ले सकते हैं। बकौल गिल, "मैं कलर्स से इस बारे में बात करूंगा। अगर मेरी बेटी से जबर्दस्ती वेडिंग रियलिटी शो कराया गया तो मैं शिवसेना की मदद लूंगा।"

गिल का आरोप- बेटी को राखी सावंत बनाने की कोशिश

गिल ने बातचीत में आगे कहा, "सना (शहनाज का निकनेम) की छवि कैटरीना की तरह है। वे उन्हें उसी तरह बनाए रखने की बजाय उसकी राखी सावंत वाली छवि बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यह दिक्कत जानबूझकर पैदा की गई, क्योंकि वे जानते हैं कि मेरी बेटी की फैन फॉलोइंग 'बिग बॉस 13'के बाकी कंटेस्टेंट्स के मुकाबले बहुत अच्छी है और उसमें शो (बिग बॉस 13) जीतने की क्षमता है।"

'बिग बॉस' पर धांधली का आरोप भी लगाया

संतोक गिल ने 'बिग बॉस' पर धांधली का आरोप भी लगाया है। वे कहते हैं, "उन्होंने प्रोमो (मुझसे शादी करोगे का) भी जारी कर दिया, ताकि लोग मेरी बेटी को वोट करना बंद कर दें और सिद्धार्थ शुक्ला जीत जाए। सना ने शो में बहुत मेहनत की है। लेकिन उसे सिर्फ 10 लाख रुपए दिए गए। जबकि बाकी कंटेस्टेंट्स को 2-2 करोड़ रुपए दिए गए हैं, जिन्होंने शो के लिए कुछ भी नही किया।" 

बता दें कि शहनाज गिल शो की 4 फाइनलिस्ट में से एक हैं। उनके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला, आसिम रियाज और रश्मि देसाई भी शो के फाइनल में पहुंचे। शहनाज का नया शो 'मुझसे शादी करोगे' 17 फ़रवरी से टेलीकास्ट होगा। 
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना