बिग बॉस 13 / सिद्धार्थ शुक्ला के साथ रिलेशनशिप में रही हैं शिल्पा शिंदे, बोलीं-उसने मुझे चलती गाड़ी से फेंका था

Bigg Boss 13: Shilpa Shinde Reveals Shocking Details About Her Relationship With Siddharth Shukla
X
Bigg Boss 13: Shilpa Shinde Reveals Shocking Details About Her Relationship With Siddharth Shukla

दैनिक भास्कर

Feb 15, 2020, 10:09 PM IST

टीवी डेस्क.   'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाभी के किरदार से पॉपुलर हुईं और 'बिग बॉस 11' की विजेता रहीं शिल्पा शिंदे ने सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। शिल्पा की मानें वे सिद्धार्थ के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। उनकी एक ऑडियो क्लिप सामने आई है, जिसमें वे सिद्धार्थ से बात कर रही हैं। ऑडियो में सिद्धार्थ शिल्पा से पूछ रहे हैं कि वे उनके साथ रिश्ते में आगे भी बढ़ना चाहती हैं या फिर इससे बाहर जाना चाहती हैं। हालांकि, इसमें आवाज सही से नहीं आ रही है। इसे लेकर एक न्यूज वेबसाइट ने शिल्पा से बात की। 

ये ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड के बीच की बात है : शिल्पा
शिल्पा ने बताया, "यह ब्वॉयफ्रेंड (सिद्धार्थ शुक्ला) और गर्लफ्रेंड (शिल्पा शिंदे) के बीच की बातचीत है काफी मार-पीट के बाद। इसने मुझे चलती गाड़ी से भी फेका है। हमेशा मारता था। मैंने इसके खिलाफ पुलिस में शिकायत भी की थी।"  शिल्पा के मुताबिक, वे 2011 में सिद्धार्थ के साथ रिश्ते में थीं। वे कहती हैं, "यह बहुत स्ट्रेच्ड रिलेशनशिप था। गले पड़ जाता है वो इंसान। वह लम्बे समय के लिए मुझे छोड़ने को मना कर देता था। क्योंकि उसके ईगो को ठेस पहुंचती थी कि ये कैसे मुझे छोड़ रही है? मुझसे कहता था- आप छोड़ कैसे सकती हो? छोड़ के देखो?"

एक शादी में हुई थी सिद्धार्थ से मुलाकात 
शिल्पा की मानें तो सिद्धार्थ से उनकी मुलाकात एक शादी में हुई थी। दोनों दोस्त थे और कुछ कॉफी डेट्स पर भी गए थे। बकौल शिल्पा,"यह बहुत ही कैजुअल रिलेशनशिप था। लेकिन वह इसे दूसरे ही स्तर पर ले गया। कहने लगा, 'तुम टाइम पास कैसे कर सकती हो? प्यार नहीं है तुम्हे?' लेकिन आपको किसी के साथ कुछ दिन बिताने से तो प्यार नहीं हो जाता।"

'वह बहुत गुस्सैल और पजेसिव था'
सिद्धार्थ के साथ अपने रिश्ते के बारे में शिल्पा कहती हैं,"वह बहुत ही पजेसिव, डिमांडिंग, गुस्सैल और गाली गलौज करने वाला था। अगर मैं ट्रेस नहीं होती तो वह लगातार फोन करता, जांच करता और अपशब्दों का इस्तेमाल करता था। फिर सॉरी बोल देता और पैरों में पड़ जाता था।" जब शिल्पा से पूछा गया कि क्या इसमें उनके माता-पिता दखलंदाजी नहीं करते थे तो वे कहती हैं, "नहीं। वह मेरे पापा का बहुत सम्मान करता था। लेकिन मम्मी उसे बिल्कुल पसंद नहीं करती थीं और वह भी उनसे नफरत करता था।"

सिद्धार्थ से ऐसे पीछा छुड़ाया
बकौल शिल्पा, "जब उसे 'बालिका वधू' मिला तो मैंने धीरे-धीरे बहुत ही प्यार से उससे दूरी बनाने शुरू की। धीरे-धीरे करके प्यार से मैंने पीछा छुडाया। बहुत ही ज्यादा साइको है।"

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना