बिग बॉस 13 / सलमान की व्यस्तता के चलते अब आगे नहीं बढ़ेगा यह सीजन, 15 फरवरी को हो सकता है ग्रैंड फिनाले

Bigg Boss 13 Will Not Be Extended, Grand Finale To Held On 15 February
X
Bigg Boss 13 Will Not Be Extended, Grand Finale To Held On 15 February

दैनिक भास्कर

Jan 22, 2020, 08:00 AM IST

टीवी डेस्क (किरण जैन).  रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' पिछले कुछ हफ्तों से विवादों को लेकर लगातार चर्चा में है। कहा जा रहा है कि सीजन की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए मेकर्स इसे कुछ सप्ताह के लिए क्सटेंड करना चाहते थे। हालांकि, सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, मेकर्स ने अपने इस प्लान को रद्द कर दिया है और इसकी वजह सलमान खान की व्यस्तता को माना जा रहा है। अगले महीने शो का फिनाले होना तय हैं।

सलमान के बगैर शो आगे नहीं बढ़ाना चाहते मेकर्स

शो से जुड़े करीबी बताते हैं, "इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि मेकर्स सीजन को कुछ सप्ताह के लिए आगे बढ़ाना चाहते थे। क्योंकि इसे पिछले कुछ सीजंस के मुकाबले काफी अच्छी रेटिंग मिल रही है। लेकिन सलमान खान अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' के प्री-प्रोडक्शन में काफी व्यस्त हैं। इसके चलते वे सीजन के एक्सटेंडेड पोर्शन को होस्ट नहीं कर पाएंगे। यह जानने के बाद शो के मेकर्स इसे एक्सटेंड करने का प्लान ड्रॉप कर दिया।"

पहले ही 5 सप्ताह बढ़ाया जा चुका है सीजन

इस सीजन को पहले ही 5 सप्ताह के लिए आगे बढ़ाया जा चुका है। 29 सितंबर को इसकी शुरुआत 13 कंटेस्टेंट्स के साथ हुई थी और जनवरी में इसका ग्रैंड फिनाले होने वाला था। हालांकि, अब यह 15 फरवरी को होने की संभावना है। इस हिसाब से इस सीजन की कुल अवधि 140 दिन होगी, जो शो के इतिहास में सबसे ज्यादा है। इतना ही नहीं, यह इकलौता सीजन है, जिसमें अब तक 12 वाइल्डकार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ले चुके हैं।  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना