• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • मुंहबोले साले की शादी में नहीं जा पा रहा बिग बॉस कंटेस्टेंट, Bigg Boss winner Prince Narula best friend suyyash rai post emotional massage because he unable to attend Wedding function
--Advertisement--

प्रिंस की शादी : बेस्ट फ्रेंड की सगाई में नहीं जा पाया 'बिग बॉस' Ex-कंटेस्टेंट, लेकिन आखिर उससे रहा नहीं गया

जब खुद की थी दूसरे धर्म में शादी तो दुल्हन के लिए यही दोस्त लेकर आया था लहंगा

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2018, 05:39 PM IST
मुंहबोले साले की शादी में नहीं जा पा रहा बिग बॉस कंटेस्टेंट, Bigg Boss winner Prince Narula best friend suyyash rai post emotional massage because he unable to attend Wedding function

मुंबई. 'बिग बॉस-9' के विनर और एक्टर प्रिंस नरूला और इसी सीजन की कंटेस्टेंट रहीं युविका चौधरी ने सगाई कर ली है। बुधवार को मुंबई में कपल की मेहंदी और सगाई सेरेमनी हुई। प्रिंस की शादी में उनके सबसे क्लोज फ्रेंड और टीवी एक्टर सुयश राय शामिल नहीं हो सके। बेस्ट फ्रेंड और मुंहबोले साले की शादी में शामिल न हो पाने का सुयश बेहद दुख है। उन्होंने प्रिंस को वीडियो कॉल कर सभी फंक्शन्स देखे और एक इमोशनल पोस्ट कर सॉरी कहा। बता दें, प्रिंस-युविका की शादी मुंबई में 12 अक्टूबर को होगी। वहीं 21 अक्टूबर को प्रिंस के होमटाउन चंडीगढ़ में रिसेप्शन होगा। सुयश हुए इमोशनल बोले- मुझे माफ कर देना...


- सुयश ने सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट करते हुए लिखा, "मुझे माफ कर दो, मैं वहां मौजूद नही हूं. इसके लिए मुझे बहुत बुरा फील हो रहा है।"
- "मैंने इस पल का लंबे टाइम से इंतजार किया था और जब ये हो रहा है तो मैं साथ नहीं हूं। सारी खुशियां तुम्हारी हों, बस ये दुआ है। एक बार फिर सॉरी, मुझे माफ कर देना।"
- प्रिंस की सगाई में उनकी मुंहबोली बहन और सुयश की पत्नी किश्वर मर्चेंट पहुंची थीं। वे जमकर प्रिंस-युविका के साथ फोटोज क्लिक कराती दिखीं।

सुयश की शादी में प्रिंस लेकर आए थे दुल्हन के लिए लहंगा
- 'बिग बॉस' सीजन-9 में किश्वर-सुयश और प्रिंस-युविका बतौर कंटेस्टेंट्स पहुंचे थे। शो के दौरान ही प्रिंस की युविका से दोस्ती हुई जो प्यार में बदल गई।
- वहीं किश्वर और सुयश भी यहीं उनके क्लोज फ्रेंड बने। शो से बाहर आकर कई सालों से लिवइन में रहने वाले कपल सुयश और किश्वर ने शादी का फैसला किया।
- किश्वर (मुस्लिम) और सुयश (पंजाबी) दोनों अलग धर्म से ताल्लुक रखते हैं, इसलिए दोनों ने दिसंबर 2017 में कोर्ट मैरिज की थी। यहां प्रिंस खासतौर पर पहुंचे थे।
- प्रिंस ने मुंहबोली बहन किश्वर को शादी का लहंगा गिफ्ट किया था। तोहफे की फोटो इंस्टाग्राम पर किश्वर ने शेयर करते हुए लिखा था, "मैंने इस लहंगे में अपनी शादी की है जो मुझे मेरे भाई प्रिंस नरूला ने गिफ्ट दिया है। कौन कहता है रिएलिटी शोज में रिश्‍ते नहीं बनते।"
- वहीं शादी को लेकर किश्वर ने कहा था, "हमने कोर्ट मैरिज चुना, क्योंकि सुयश पंजाबी और मैं मुस्लिम हूं। अलग-अलग सेरेमनी रखने की जगह, हमने सिंपल शादी का आइडिया अपनाया। दोनों इस डिसीजन से खुश हैं।"
- बता दें, पॉपुलर टीवी सीरियल 'प्यार की यह एक कहानी' (2010-2011) के सेट पर इनकी पहली मुलाकात हुई थी जिसके बाद इस पॉपुलर जोड़ी ने 6 साल डेटिंग की। किश्वर उम्र में सुयश से 8 साल बड़ी हैं।

X
मुंहबोले साले की शादी में नहीं जा पा रहा बिग बॉस कंटेस्टेंट, Bigg Boss winner Prince Narula best friend suyyash rai post emotional massage because he unable to attend Wedding function
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..