कान्स 2019 / हिना खान ने शेयर किया तीसरे दिन का लुक, लिखा- अपने सपनों पर यकीन करो

Dainik Bhaskar

May 17, 2019, 04:19 PM IST



कान्स के लिए हिना खान का तीसरे दिन का लुक। कान्स के लिए हिना खान का तीसरे दिन का लुक।
हिना खान डिजाइनर मैसन आर्मिन ओहानियन पेरिस के लैवेंडर गाउन में। हिना खान डिजाइनर मैसन आर्मिन ओहानियन पेरिस के लैवेंडर गाउन में।
पहली बार कान्स पहुंचीं हैं हिना खान। पहली बार कान्स पहुंचीं हैं हिना खान।
X
कान्स के लिए हिना खान का तीसरे दिन का लुक।कान्स के लिए हिना खान का तीसरे दिन का लुक।
हिना खान डिजाइनर मैसन आर्मिन ओहानियन पेरिस के लैवेंडर गाउन में।हिना खान डिजाइनर मैसन आर्मिन ओहानियन पेरिस के लैवेंडर गाउन में।
पहली बार कान्स पहुंचीं हैं हिना खान।पहली बार कान्स पहुंचीं हैं हिना खान।

टीवी डेस्क.   कान्स फिल्म फेस्टिवल से हिना खान का तीसरे दिन का लुक सामने आया है। इसमें वो डिजाइनर मैसन आर्मिन ओहानियन पेरिस के लैवेंडर गाउन में दिखाई दे रही हैं, जिसके साथ ब्लैक कॉर्सेट बेल्ट लगा हुआ है। साथ ही उन्होंने एक्वामरीन की ज्वैलरी भी पहनी है। हिना ने खुद सोशल मीडिया पर अपना ये लुक शेयर किया है और एक फोटो के साथ अमेरिकी राइटर और पब्लिशर मार्क ट्वेन का विचार, 'क्षमा वह गंध है, जो तब लैवेंडर आपको देता है, जब आप उस पर चलते हो' लिखा है। 

 

 

 

हिना ने लिखा- सपनों पर यकीन करो

 

- हिना ने एक अन्य फोटो के साथ जहां यह जानकारी दी है कि उनका यह लुक कान्स के तीसरे दिन का है। वहीं, एक फोटो के साथ मैसेज दिया है,  "अपने सपनों पर यकीन करो।" गौरतलब है कि हिना ने इस साल कान्स में अपना पहला कदम रखा है। बुधवार (15 मई) को वे पहली बार फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर चलती नजर आई थीं, जिसके लिए उन्होंने इंटरनेशनल डिजाइनर Ziad Nakad के कलेक्शन का डीप नेक ग्रे गाउन पहना था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Day 3 @festivaldecannes

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Believe in your dreams @festivaldecannes .

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

 

आखिरी बार 'कसौटी...' में दिखीं हिना खान

 

- हिना खान को आखिरी बार सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में कोमोलिका का रोल करते देखा गया था। फिलहाल, वे इस शो से ब्रेक पर चल रही हैं। बताया जाता है कि इस ब्रेक में वे अपनी डेब्यू फिल्म 'लाइन्स' पर काम करेंगी और फ्री होते ही दोबारा शो में वापसी कर सकती हैं। 

COMMENT