33 साल बाद छोटे पर्दे पर वापसी करेंगे शरत सक्सेना, \"राधाकृष्ण\" में निभाएंगे अहम किरदार

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क. (किरण जैन) फिलहाल मैथोलॉजिकल शो \'राधाकृष्ण\' में दर्शकों को कई नए धमाके देखने को मिल रहे हैं। इसी कड़ी में अब इस शो में दर्शकों को एक नई एंट्री देखने को मिलने वाली है। जो बॉलीवुड के चर्चित एक्टर शरत सक्सेना निभाने वाले हैं। इनकी एक्टिंग के लिए उन्हें पहले भी कई बार सराहा गया है।
 
एक्टर शरद सक्सेना ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है, जिसमें अमिताभ बच्चन की अग्निपथ, बागवान और सैफ अली खान की एजेंट विनोद, रेस 3, फिर हेरा फेरी, थग्स ऑफ हिन्दोस्तान जैसी कई बड़ी फिल्मों के नाम शामिल हैं। इसके अलावा  उन्होंने मलयालम, तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी अपने अभिनय का परचम लहराया है ।
 
एक्टर शरत सक्सेना ने साल 1988 में चर्चित टीवी माइथो शो महाभारत में काम किया था, जिसके बाद अब 33 साल बाद यह स्टार भारत के \'राधाकृष्ण\' शो में एक अहम् किरदार निभाने आ रहे हैं। शो के एक इम्पोर्टेन्ट ट्रैक के लिए यह एंट्री होने वाली है। इस किरदार कि कास्टिंग में कई बड़े नाम शामिल थे, जिसमें एक्टर शरत सक्सेना को फाइनल किया गया है। शरत \'राधाकृष्ण\' शो में प्रलंभासुर का किरदार निभाएंगे जो कृष्ण की जीवन में कई नई बाधाएं पैदा करेंगे।

खबरें और भी हैं...