52 साल के कॉमेडियन अली असगर का हुआ एक्सीडेंट, खड़े ट्रक से जा टकराई कार, बाल-बाल बची जान

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एंटरटेनमेंट डेस्क. फेमस कॉमेडियन और 'द कपिल शर्मा' शो में दादी का किरदार निभाने वाले अली असगर एक्सीडेंट का शिकार हुए। हालांकि, वे बाल-बाल बच गए। एक्सीडेंट के बाद अली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है। वे कार ड्राइव करते हुए जा रहे थे। जब सिग्नल पर कार रोकी तो किसी ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। इसके बाद उनकी कार आगे खड़े एक ट्रक से टकरा गई।

- एक इंटरव्यू में उन्होंने घटना को लेकर बात करते हुए बताया- 'एक्सीडेंट के बाद मैं बहुत घबरा गया था। ऊपरवाले का शुक्र है कि मुझे कुछ नहीं हुआ। अगर गाड़ी चल रही होती तो क्या होता या अगर लोग आसपास चल रहे होते तो क्या होता'।


- उन्होंने मुंबई पुलिस को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने जिस तरह से घटना को हैंडल किया और उनकी मदद की उसके लिए उन्हें धन्यवाद।

नहीं करना चाहते महिला का किरदार
अली ने 'द कपिल शर्मा' शो में दादी का किरदार निभाकर खूब पॉपुरैलिटी हासिल की। लेकिन अब अली इस तरह का किरदार निभाकर बोर हो गए हैं। अली ने एक इंटरव्यू में बताया था - 'मैं महिलाओं का किरदार निभाकर बोर हो गया हूं और थक चुका हूं। मेरी खुद की कोई आइडेंटिटी ही नहीं बची है। मुझे इसी तरह के रोल ऑफर हो रहे हैं और इसी वजह से मैंने कई ऑफर्स ठुकरा दिए हैं'।


8 महीने खाली बैठा रहा
अली ने इंटरव्यू के दौरान बताया- 'एक जैसे किरदार के ऑफर मिलने की वजह से मैंने रोल को स्वीकार करना बंद कर दिया। और इसी वजह से मैं 8 महीने तक घर पर बैठा रहा। हालांकि, इस दौरान मैंने कुछ स्टेज शो और फंक्शन्स में परफॉर्म किया था'। उन्होंने कहा था- 'अब मैं ऐसा किरदार निभाना चाहता हूं जो महिला वाले रोल से अलग हो'।


2 बच्चों के पिता है अली
रियल लाइफ में अली शादीशुदा हैं। उनकी शादी 2005 में हुई थी। अली की पत्नी का नाम सिद्दीका असगर है। अली के दो बच्चे भी हैं। उन्होंने अपने बेटे का नाम नुयान और बेटी का नाम अदा रखा है। कहा जाता है कि शूटिंग के बाद अली अपना ज्यादातर समय फैमिली के साथ ही बिताते हैं। हालांकि, वे अपने फ्रेंड्स के लिए बराबर वक्त निकालते हैं।

1980 में शुरू किया था करियर
अली ने 1987 में दूरदर्शन के शो 'एक दो तीन चार' से एक्टिंग करियर शुरू कर किया था। उस समय उनकी उम्र करीब 21 साल थी। हालांकि, उन्हें असली पहचान 2000-08 के बीच एकता कपूर के शो 'कहानी घर घर की' से मिली थी। इस शो में उन्होंने कमल अग्रवाल की भूमिका निभाई थी।

इन शोज में किया काम
अली ने 'कुटुंब', 'हम पांच' सीजन-2, 'घर की बात है', 'एफआईआर', 'जीनी और जूजू', 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' जैसे शोज में काम किया है।


- उन्होंने 'तीस मार खां' (2010), 'हॉर्न ओके प्लीज' (2009),, 'राज' (2002) , 'जोश'(2000), 'जीना सिर्फ मेरे लिए'(2002) , 'सन्डे' (2008), 'दिल-विल प्यार-व्यार'(2002), और 'परंपरा'(1992) जैसी कई फिल्मों में सपोर्टिंग रोल अदा किया हैं।

खबरें और भी हैं...