बचपन / डीआईडी में करिश्मा बोली- मैं सीधी-सादी और अनुशासित थी, लेकिन करीना बड़ी शरारती थी



करिश्मा कपूर और करीना कपूर। करिश्मा कपूर और करीना कपूर।
करिश्मा कपूर पिता रणधीर, मां बबिता और बहन करीना के साथ। करिश्मा कपूर पिता रणधीर, मां बबिता और बहन करीना के साथ।
बहन करीना के साथ करिश्मा कपूर। बहन करीना के साथ करिश्मा कपूर।
X
करिश्मा कपूर और करीना कपूर।करिश्मा कपूर और करीना कपूर।
करिश्मा कपूर पिता रणधीर, मां बबिता और बहन करीना के साथ।करिश्मा कपूर पिता रणधीर, मां बबिता और बहन करीना के साथ।
बहन करीना के साथ करिश्मा कपूर।बहन करीना के साथ करिश्मा कपूर।

Dainik Bhaskar

Jul 10, 2019, 10:12 AM IST

किरण जैन/टीवी डेस्क. रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस' अपने टॉप 14 प्रतिभागियों की जबर्दस्त परफॉर्मेंस के साथ दर्शकों का दिल जीत रहा है। शो के तीन जज करीना कपूर खान, बॉस्को और रफ्तार की जुगलबंदी दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। लेकिन इस हफ्ते करीना कपूर की जगह उनकी बड़ी बहन करिश्मा कपूर जज के पैनल में नजर आएंगी। शूटिंग के दौरान करिश्मा ने करीना के बारे में रोचक खुलासा किया।

करीना एकदम पटाखा थी: करीना

  1. करिश्मा कपूर ने कहा, "बचपन में मैं बहुत धैर्यवान थी। मुझे 'मिस गुडी टू शूज'(अंग्रेजी मुहावरा, जिसका अर्थ होता है अच्छे गुणों वाली विनम्र लड़की) बुलाया जाता था। मैं अनुशासित लड़की थी, लेकिन करीना पूरी पटाखा थी। वो बहुत शरारत थी और हमेशा भाग जाया करती थी। फिर हम उसे ढूंढने निकलते थे। मै बिल्कुल सीधी सादी थी और वो मेरे बिल्कुल विपरीत थी।"

  2. करिश्मा ने आगे कहा,  "कहते हैं कि विपरीत स्वभाव के लोग एक-दूसरे को आकर्षित करते हैं। शायद यही वजह है कि हम एक-दूसरे के इतने करीब हैं।" करिश्मा ने यह खुलासा 10 साल की कंटेस्टेंट रिचिका के सवाल पर किया, जिसने उनसे करीना के बचपन के बारे में बताने के लिए कहा था।

  3. रिचिका की परफॉर्मेंस पर फिदा हुईं करिश्मा

    एपिसोड में करिश्मा को ट्रिब्यूट करने के लिए कंटेस्टेंट्स ने उनके पॉपुलर गानों पर परफॉर्म किया था। रिचिका ने 'दिल तो पागल है' के सॉन्ग 'ले गई ले गई' गाने पर डांस किया था, जो करिश्मा को काफी पसंद आया। वो मंच पर पहुंचीं और रिचिका के साथ कदम भी थिरकाए। सूत्रों की मानें तो करिश्मा ने अपने कुछ पॉपुलर गानों पर भी डांस किया। 

COMMENT