सफाई / अफवाहों के बीच लाइव आईं दिव्यांका, बोलीं- लोग जानना चाहते हैं कि मेरे पास काम है या नहीं?

Dainik Bhaskar

Jun 13, 2019, 06:02 PM IST


दिव्यांका त्रिपाठी। दिव्यांका त्रिपाठी।
दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया के साथ। दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया के साथ।
आशा भोसले के साथ दिव्यांका त्रिपाठी। आशा भोसले के साथ दिव्यांका त्रिपाठी।
X
दिव्यांका त्रिपाठी।दिव्यांका त्रिपाठी।
दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया के साथ।दिव्यांका त्रिपाठी पति विवेक दहिया के साथ।
आशा भोसले के साथ दिव्यांका त्रिपाठी।आशा भोसले के साथ दिव्यांका त्रिपाठी।

टीवी डेस्क.   ये है मोहब्बतें फेम दिव्यांका त्रिपाठी बुधवार रात सोशल मीडिया पर लाइव आकर अपने फैन्स से मुखातिब हुईं। उन्होंने अपने बारे में फैल रहीं अफवाहों पर विराम लगाने की कोशिश की। दरअसल, पिछले दिनों एकता कपूर की बर्थडे से वो गायब रही थीं। इसके बाद से ही उनके बीच अनबन की खबर वायरल हुई थी। इसके अलावा, यह चर्चा भी थी कि दिव्यांका के पास काम नहीं हैं। 

दो शो में काम कर रही हूं: दिव्यांका

  1. बुधवार रात सोशल मीडिया पर दिव्यांका ने बताया, "मैं यह सेशन इसलिए कर रही हूं, क्योंकि आप दिव्यांका की जिंदगी के बारे में अनुमान लगा रहें हैं। जानना चाहते हैं कि वह काम कर रही है या नहीं? ये है मोहब्बतें में भी दिखाई नहीं दे रही है? इस वक्त मेरे को-एक्टर्स भी महसूस कर रहे हैं कि मैंने काम करना बंद कर दिया है और डेट नहीं दे रही हूं। लेकिन मैं दो शो में काम कर रही हूं। ये है मोहब्बतें और एक वेब सीरीज।"

  2. 'उतार-चढ़ाव भरी है मेरी जिंदगी'

    - दिव्यांका ने आगे कहा, "मेरी जिंदगी उतार-चढ़ाव से भरी हुई है। लोग इसके बारे में कुछ भी नहीं जानते। इसलिए ये अफवाहें फैल रही हैं। लोग एक्टर्स के बारे में नई-नई कहानियां गढ़ते हैं। जिस बारे में नहीं जानते, उसे लेकर भी कल्पना करने लगते हैं। मेरा हर दिन अलग होता है। कभी लंबा इंतजार करना होता है तो कभी काम ज्यादा होता है।"

  3. डेब्यू शो के वक्त की घटना भी बताई

    - लाइव सेशन के दौरान दिव्यांका ने उस वक्त को भी याद किया, जब उन्होंने बनूं मैं तेरी दुल्हन से छोटे पर्दे पर कदम रखा था और कुछ लोगों ने उन्हें अनप्रोफेशनल बताते हुए उनकी छवि धूमिल करने की कोशिश की थी। वो कहती हैं, "मैं आपको एक वाकया सुनाती हूं।  सालों पहले जब मैं अपना पहला शो बनूं मैं तेरी दुल्हन कर रही थी।"

  4. "तब अपना दिल, अपनी आत्मा सबकुछ देने के बावजूद प्रोडक्शन हाउस के कुछ लोग मुझे कुछ कारणों से नापसंद करते थे। इसलिए अपनी जिम्मेदारियों को टालने और गलतियां छुपाने के लिए वो मेरी छवि खराब कर रहे थे। मैं उनके निशाने पर रहती थी। ऊपर बैठे लोग उनकी सुनते थे। यहां तक कि इस घटना के बाद लोगों ने मुझे अनप्रोफेशनल बताते हुए काम देना बंद कर दिया था।"

  5. काम के दम पर खुद को किया साबित

    - दिव्यांका की मानें तो उन्होंने काम के दम पर खुद को साबित किया है। वो कहती हैं, "मैं बस यह जानती थी कि अगर अनप्रोफेशनल हूं तो दुनिया को पता चल जाएगा और अगर नहीं हूं तो वो इसे भी जान जाएंगे। मुझे पता था कि एक दिन मेरा काम बोलेगा। लोगों को लगता है कि मैं बहुत मृदुभाषी हूं। यह मेरा व्यक्तित्व है। मैं इसे किसी के लिए नहीं बदल सकती।

    - इसी तरह मैं प्रोफेशनल हूं और हमेशा रहूंगी। कुछ भी अफवाहें फैलाई जा रही हैं और मेरा नाम खराब किया जा रहा है। लेकिन मैं हमेशा अपने आपको यही कहती हूं कि मेरा काम बोलेगा। मैं वही कर रही हूं। कड़ी मेहनत।"

COMMENT