• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Divyanka Tripathi Says She Was So Scared For Husband Vivek Dahiya When He Was Admitted To Hospital

आपबीती / दिव्यांका के पति विवेक रहे अस्पताल में भर्ती, एक्ट्रेस बोली- वो पांच दिन हमारे लिए नरक जैसे थे



पति विवेक दाहिया के साथ दिव्यांका त्रिपाठी। पति विवेक दाहिया के साथ दिव्यांका त्रिपाठी।
पति विवेक दाहिया और फैमिली मेंबर्स के साथ दिव्यांका त्रिपाठी। पति विवेक दाहिया और फैमिली मेंबर्स के साथ दिव्यांका त्रिपाठी।
दिव्यांका और विवेक चीन ट्रिप के दौरान। दिव्यांका और विवेक चीन ट्रिप के दौरान।
मकाऊ वेकेशन के दौरान दिव्यांका और विवेक। मकाऊ वेकेशन के दौरान दिव्यांका और विवेक।
X
पति विवेक दाहिया के साथ दिव्यांका त्रिपाठी।पति विवेक दाहिया के साथ दिव्यांका त्रिपाठी।
पति विवेक दाहिया और फैमिली मेंबर्स के साथ दिव्यांका त्रिपाठी।पति विवेक दाहिया और फैमिली मेंबर्स के साथ दिव्यांका त्रिपाठी।
दिव्यांका और विवेक चीन ट्रिप के दौरान।दिव्यांका और विवेक चीन ट्रिप के दौरान।
मकाऊ वेकेशन के दौरान दिव्यांका और विवेक।मकाऊ वेकेशन के दौरान दिव्यांका और विवेक।

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 02:04 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  पिछले सप्ताह दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दाहिया अस्पताल में भर्ती हुए थे। वो आंतों के इन्फेक्शन से जूझ रहे थे। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दिव्यांका ने कहा कि वो पांच दिन उनके और पूरे परिवार के लिए काफी डरावने और नरक की तरह थे। उन्होंने कहा, "विवेक अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं, लेकिन अभी भी घर पर रिकवर हो रहे हैं। डॉक्टर्स ने उन्हें 3-4 सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी है। उन्होंने खराब खाना खाया होगा, जिसकी वजह से इन्फेक्शन हो गया था।"

शुरुआत में फीवर आया था

  1. दिव्यांका त्रिपाठी आगे कहती हैं, "हमारे चीन और मकाऊ से लौटने के बाद उन्हें बुखार आ गया। एंटीबायोटिक्स काम नहीं आईं। हमें अंदाजा भी नहीं था कि यह इतना गंभीर रूप ले लेगा। वो पांच दिन मेरे और मेरी फैमिली के लिए नरक की तरह थे। मेरा रो-रोकर बुरा हाल था, क्योंकि मैं उन्हें बीमारी की हालत में नहीं देख सकती थी। हम हर फैसला आपसी सहमति से लेते हैं और यहां अस्पताल से लेकर डॉक्टर्स की निगरानी तक, सबकुछ मुझे ही तय करना था। मैं उनसे राय लेना चाहती थी, लेकिन मैंने हिम्मत जुटाकर कड़े फैसले लिए। मैं उनके लिए बहुत डरी हुई थी।"

  2. 'सकारात्मक इंसान हैं विवेक'

    बकौल दिव्यांका, "वो  बहुत सकारात्मक हैं। जब उन्हें अच्छा महसूस हुआ तो मुस्कराहट के साथ हमारी ओर देखा। हम अपनी सेहत पर ध्यान देते हैं। ऐसे समय में पैसा और शोहरत कोई मायने नहीं रखती। प्यार और आपके आसपास के लोग महत्व रखते हैं। इससे ज्यादा हमें यह अहसास भी हो गया कि लोग हमारा कितना ख्याल रखते हैं। कई लोगों को हम अपना दोस्त समझते थे, वो  हमसे मिलने तक नहीं आए। हमने सत्यता की परख की।"  

  3. 'नच बलिए 9' में दिखेगा कपल

    दिव्यांका और विवेक जून के आखिरी सप्ताह में चीन और कमाऊ घूमने गए थे। वहां से लौटने के बाद विवेक बीमार पड़ गए थे। अब वो घर पर हैं और पहले से ठीक हैं। विवेक के बीमार पड़ने से पहले कपल ने डांसिंग रियलिटी शो 'नच बलिए 9' के प्रीमियर के लिए परफॉर्मेंस शूट कराया था, जो 19 जुलाई को टेलीकास्ट किया जाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना