कसौटी जिंदगी की 2 / एकता को कोमोलिका के रोल में पसंद आईं आमना, बोलीं- उन्होंने इसे अपने रंग में रंग दिया

एकता कपूर और आमना शरीफ। एकता कपूर और आमना शरीफ।
X
एकता कपूर और आमना शरीफ।एकता कपूर और आमना शरीफ।

दैनिक भास्कर

Nov 10, 2019, 09:27 AM IST

बॉलीवुड डेस्क. एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में खलनायिका कोमोलिका का किरदार आमना शरीफ निभा रही हैं। उन्होंने इस शो में हिना खान की जगह ली है। हिना की तरह आमना भी अपने रोल को निभाने में कोई कमी नहीं छोड़ रही हैं। उनके परफॉर्मेंस से एकता काफी प्रभावित हैं। उनका कहना है कि अगर इस किरदार के लिए किसी एक एक्ट्रेस को चुनना पड़ा तो वे आमना को ही प्राथमिकता देंगी। 

 

'जैसे भूमिका आमना के लिए ही बनी है'

 

एकता ने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा, "आमना काफी अच्‍छी तरह से कोमोलिका के किरदार में ढल गई हैं। यह इंडियन टेलीविजन के इतिहास में काफी प्रसिद्ध किरदार रहा है और नेगेटिव भूमिका निभाना हर किसी के लिए आसान नहीं होता। लेकिन आमना कोमोलिका का रोल इस तरह निभा रही हैं, जैसे यह उन्‍हीं के लिए बना हो। वैसे तो मुझे किसी एक को चुनना पसंद नहीं, लेकिन अगर ऐसा करना पड़े तो मैं आमना को कोमोलिका के रूप में चुनना चाहूंगी। उन्‍होंने इस किरदार को अपने रंग में रंग दिया है।"

 

उर्वशी थीं पहली कोमोलिका

 

'कसौटी जिंदगी की' का पहला सीजन 2001 से 2008 तक चला था। तब एकता कपूर ने कोमोलिका का किरदार लॉन्च किया था। उर्वशी ढोलकिया ने पहली बार यह भूमिका निभाई थी। शो का दूसरा सीजन 25 सितंबर 2018 को शुरू हुआ, जिसमें हिना खान कोमोलिका बनकर लौटी थीं। हालांकि, बाद में फिल्म कमिटमेंट्स के चलते उन्होंने शो छोड़ दिया।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना