पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • Fan Threatens Bigg Boss 12 Winner Dipika Kakar Of Acid Attack On Twitter Surbhi Rana Supported Deepika.

दीपिका कक्कड़ को मिली एसिड अटैक की धमकी, सपोर्ट में आईं सुरभि राणा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क. बिग बॉस सीजन 12 की विनर दीपिका कक्कड़ शो जीतने के बाद से ही ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। ताजा मामला एक धमकी का है। दीपिका कक्कड़ फैन क्लब के ट्विटर हैंडल पर एक यूजर ने दीपिका पर तेजाब फेंकने की धमकी दी है। हालांकि ट्विटर हैंडल के जरिए धमकी देने वाले की खोज कर उसे अरेस्ट करने की मांग को लेकर बिग बॉस की कंटेस्टेंट सुरभि राणा, दीपिका के सपोर्ट में आगे आई हैं। 

 

Dear @MumbaiPolice this guy is threatening to throw acid on lady...Please arrest him early as possible

Please RT and Spread so this post can reach to @MumbaiPolice@CNNnews18 @RVCJ_FB @ZeeNews @aajtak @abpnewshindi @indiaforums @Spotboye @TheKhbri pic.twitter.com/fLvkhoRoSr

— Dipika Kakar™💫BB12 Winner🏆 (@DipikaKakar_TM) January 4, 2019

 

श्रीसंथ का फैन है यूजर : जिस व्यक्ति ने यह पोस्ट लिखी है वह श्रीसंथ का फैन है और उनके शो न जीतने पर बेहद निराश है। दीपिका के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए यूजर ने लिखा है- मैं मुंबई में हूं अगर तू मुझे दिख जाए एसिड फेंक के मारुंगा।

 

Now the user changed previous user name. This\' s the new one. Report it guys and tagg @MumbaiPolice pic.twitter.com/pcuNihZORh

— 💫 Puja Agarwal (@puja23pu) January 4, 2019

 

पुलिस से की अरेस्ट करने की डिमांड : जिस फैन पेज पर यह ट्वीट आया है। उस पेज के एडमिन ने मुंबई पुलिस को टैग कर ट्वीट की इमेज शेयर करने की डिमांड की है, ताकि उस व्यक्ति को पकड़ा जा सके। हालांकि बाद में एक अन्य यूजर ने बताया कि उस यूजर ने ट्विटर पर अपना नाम और पहचान बदल दी है। 

 

कड़ी सजा मिलनी चाहिए : एनटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में दीपिका की को-कंटेस्टेंट रहीं सुरभि राणा ने कहा - हम सभी का कोई न कोई फेवरिट होता है। लेकिन हमें फाइनल वोट काउंट का फैसला मानना चाहिए। यह एक खेल है और विजेता सबसे ज्यादा वोटों के आधार पर ही चुना जाता है। इसमें किसी भी तरह की दुविधा और नाराजगी नहीं होनी चाहिए। यह लड़का, जो भी है वह पागल है। पुलिस को तुरंत एक्शन लेना चाहिए और वह जहां भी है, उसे ट्रैक करना चाहिए। उसे कड़ी सजा मिलना जरूरी है।