'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' का एक्टर गोवा में मना रहा हॉलिडे, गर्लफ्रेंड के साथ हुआ रोमांटिक और ले लिया बाहों में, पूल में भी एन्जॉय करतीं दिखी GF, जब हुई थी दोनों की पहली मुलाकात तो किसी और को डेट करती थी एक्ट्रेस

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी शो 'गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा' का एक्टर रेहान रॉय इन दिनों गर्लफ्रेंड जैस्मीन रॉय के साथ गोवा में वेकेशन एन्जॉय कर रहा है। दोनों की हॉलिडे एन्जॉय करते कुछ फोटोज सामने आई हैं। एक फोटो में रेहान, जैस्मीन के साथ बेहद रोमांटिक नजर आ रहे हैं। उन्होंने जैस्मीन को बाहों में ले रखा है। एक अन्य फोटो में जैस्मीन डार्क पिंक कलर की बिकिनी में पूल में नजर आ रही हैं। वहीं, रेहान भी पूल में अपनी मस्कूलर बॉडी दिखाते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि दोनों की मुलाकात एक बंगाली टीवी शो में साथ करने के दौरान हुई थी। हालांकि, इस समय जैस्मीन किसी ओर को डेट कर रही थी।

- एक इंटरव्यू में रेहान ने बताया था- जैस्मीन और मैं जब शो में साथ करते थे तो लोगों को लगता था हम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, हमारे बीच ऐसा कुछ नहीं था, लेकिन शो के बाद जब मैं मुंबई आया तो मुझे एहसास हुआ कि मेरा उससे कुछ न कुछ कनेक्शन है। जब मैंने उसे प्रपोज किया तो जैस्मीन ने मेरा लव प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।


- जैस्मीन का कहना है कि रेहान से पहले वे किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन रेहान के लाइफ में आने से काफी कुछ बदल गया। रेहान से मिलकर ऐसा लगा कि यहीं बेस्ट पार्टनर है।

4 साल से कर रहे डेट
रेहान-जैस्मीन एक-दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे हैं। शादी के सवाल पर दोनों का कहना है कि जब समय आएगा तो शादी भी होगी, लेकिन फिलहाल हम दोनों ही करियर पर फोकस करना चाहते हैं। अभी हम एक-दूसरे को और ज्यादा समझना चाहते हैं।