सेलेब लाइफ / स्टाफ के सपने पूरे करने से लेकर, उनके बच्चों की जिम्मेदारी भी लेते हैं कपिल



Incidents which showed kapil sharma has a helping nature
X
Incidents which showed kapil sharma has a helping nature

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2019, 12:07 PM IST

किरण जैन, मुंबई. द कपिल शर्मा शो छोटे परदे पर सबसे फेमस शो है। इसके होस्ट कॉमेडियन कपिल शर्मा लोगों को हंसाते तो हैं ही, मौका पाते ही वे अपने आस-पास के लोगों की भी दिल खोलकर मदद भी करते हैं। ऐसे ही कुछ किस्से हमारे सामने आए हैं। 

किस्से जो कपिल की शख्सियत बयां करते हैं

  1. कपिल के हेयर स्टाइलिस्ट प्रणय परमार की मानें तो आज वे एक सफल हेयर स्टाइलिस्ट हैं और उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाने में कपिल का बहुत बड़ा सहयोग हैं। कपिल अब उन्हें उनका खुद का ब्रांड खोलने में मदद कर रहे हैं जिसकी तैयारी शुरू भी हो गई हैं। उन्होंने प्रणय को तकरीबन 6 से 7 लाख रुपए की मदद की। आज मुंबई में उनके दो सैलून हैं।

  2. प्रणय ने बताया, मैं हफ्ते में सिर्फ 2 दिन शूट करता था और उसके अलावा मेरे पास कुछ काम नहीं था। मैं अपना सैलून खोलना चाहता था, लेकिन मेरे पास पैसे बिलकुल नहीं थे। एक दिन बातों ही बातों में मैंने कपिल के सामने यह बात रखी और दूसरे ही पल में उन्होंने मेरी मदद करने का फैसला कर लिया। उन्होंने कभी मुझसे पैसे वापस भी नहीं मांगे। 

  3. पंजाबी एक्टर सतीश कौल की मदद भी की

    पंजाबी फिल्मों के अमिताभ बच्चन कहे जाने वाले एक्टर सतीश कौल काफी बीमार थे। उनके पास दवाइयों के भी पैसे नहीं थे। कपिल ने उनकी मदद का बीड़ा उठाया था। कपिल ने ना ही सिर्फ अपने सोशल मीडिया पेज पर उनके बारे में लोगों को बताया बल्कि वे खुद उन्हें मदद करने पंजाब पहुंचे थे। 

  4. को-स्टार की मौत के बाद बच्चों की पढ़ाई का जिम्मा

    फिल्म 'फिरंगी' के पंजाब शेड्यूल के दौरान कपिल के को-स्टार किशोर कुमार की सेट पर डेथ हो गई थी। उसके बाद से कपिल उनके बच्चों की पढ़ाई की जिम्मेदारी खुद उठा रहे हैं। 

  5. स्पॉट बॉय की दिल खोलकर मदद की

    पिछले साल कपिल ने एक स्पॉट बॉय की मां को ट्यूमर हो गया था, तब बिना कुछ सोचे कपिल ने उन्हें 11 से 12 लाख रुपए की मदद की थी। उस वक्त उनके ट्यूमर का लास्ट स्टेज था, स्पॉट बॉय काम के लिए आ भी नहीं पा रहे थे लेकिन कपिल ने उनकी दिल खोलकर मदद की और पैसे वापस लेने से भी इंकार कर दिया। 

  6. कैंसर पीड़ित के लिए हमेशा आगे रहते हैं

    कपिल के एक दोस्त प्रतिपाल सिंह बताते हैं, 'कपिल के पिता जतिंद्र की कैंसर के कारण 2004 में डेथ हो गई थी, इसलिए कपिल उन लोगों की काफी मदद करने की कोशिश करते हैं जो कैंसर पीड़ित हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना