पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

उदित नारायण बोले, 'इंडियन आइडल 11 की टीआरपी बढ़ाने के लिए हो रहा नाटक, काश नेहा सच में हमारी बहू बनती'

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

टीवी डेस्क. नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण पिछले कुछ समय से शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। इंडियन आइडल के सेट पर पिछले दिनों दोनों के माता-पिता ने पहुंचकर रिश्ता पक्का करने की बात कही थी। साथ ही कहा था कि दोनों 14 फरवरी को शादी कर लेंगे। 14 फरवरी का दिन करीब है। ऐसे में आदित्य के पिता ने इस तथाकथित शादी को लेकर एक इंटरव्यू में सारा सच बता दिया है। 

टीआरपी बढ़ाने के लिए हो रहा शादी का नाटक: बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में उदित नारायण ने कहा, आदित्य हमारा बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर शादी की खबरें सच होती तो मैं और मेरी पत्नी सबसे ज्यादा खुश होते लेकिन आदित्य ने हमें ऐसा कुछ नहीं बताया है। मेरा मानना है कि लिंक अप और शादी की खबरें केवल 'इंडियन आइडल 11' की टीआरपी बढ़ाने के लिए उड़ाई जा रही हैं जहां मेरा बेटा एंकर है और नेहा जज हैं। काश यह शादी की खबरें सच होतीं। नेहा बहुत अच्छी लड़की है। हम उन्हें अपनी बहू के रूप में पाकर खुश होते। लेकिन जब आदित्य शादी करेंगे तो हम पूरी दुनिया को इसकी खबर देंगे।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement