पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नेहा कक्कड़-आदित्य नारायण की वरमाला का वीडियो वायरल, टीआरपी के लिए किया शादी का ड्रामा

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड डेस्क. कई दिनों से ऐसी चर्चा है कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण वैलेंटाइन डे पर शादी कर लेंगे। अब उनकी वरमाला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पंडित को वाकायदा मंत्रोच्चार के साथ उनके विवाह की रस्म पूरी कराते देखा जा सकता है। हालांकि, यह पब्लिसिटी स्टंट से ज्यादा कुछ नहीं है। दोनों ने मेकर्स के साथ प्लानिंग के तहत यह पूरा ड्रामा रचाया है, ताकि टीआरपी बटोरी जा सके। 

ऐसे चर्चा में आई यह फेक शादी
पिछले महीने आदित्य नारायण के पैरेंट्स उदित नारायण और दीपा नारायण 'इंडियन आइडल' पर आए थे और यह घोषणा की थी कि उनका बेटा नेहा कक्कड़ से शादी करने जा रहा है। नेहा के पैरेंट्स भी शो पर मौजूद थे और उन्होंने इस रिश्ते पर रजामंदी दी थी। हालांकि,  दोनों के पैरेंट्स का शो पर पहुंचकर शादी की बात कन्फर्म करना भी शो की स्क्रिप्ट का ही हिस्सा था। 

उदित मान चुके पब्लिसिटी स्टंट की बात
हाल ही में एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा था कि उनके बेटे आदित्य और नेहा कक्कड़ की शादी नहीं हो रही है। यह सिर्फ 'इंडियन आइडल' की टीआरपी बढ़ाने के लिए किया गया एक पब्लिसिटी स्टंट था। वे कहते हैं, "आदित्य हमारा इकलौता बेटा है। हम उसकी शादी का इंतजार कर रहे हैं। अगर शादी की ये अफवाहें सही होतीं तो मैं और मेरी पत्नी बहुत खुश होते। लेकिन आदित्य ने हमें कभी इस बारे में नहीं बताया।"


उदित ने आगे कहा था, "मुझे लगता है कि आदित्य और नेहा की शादी की अफवाह 'इंडियन आइडल' की टीआरपी बढ़ाने के लिए फैलाई गई थी, जहां मेरा बेटा होस्ट है और नेहा जज के तौर पर नजर आ रही हैं। काश कि ये अफवाहें सच होतीं। नेहा बहुत प्यारी बच्ची है। हम उसे अपनी बहू बनाना पसंद करेंगे।"

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें