अपकमिंग शो / दिल्ली की तंग गलियों में हुई इशारों इशारों में की शूटिंग, लोगों ने नकली चोर को समझ लिया असली



Ishaaron Ishaaron Mein shoot
X
Ishaaron Ishaaron Mein shoot

Dainik Bhaskar

Jul 09, 2019, 07:03 PM IST

टीवी डेस्क. सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का आगामी शो इशारों इशारों में योगी नाम के लड़के की प्रेम कहानी दिखाई जाएगी जो मूक-बधिर है। अपने पहले शूट के लिए, कलाकारों और क्रू ने दृश्यों को ज्यादा वास्तविक दिखाने के लिए पुरानी दिल्ली के इलाकों में शूट किया। शूटिंग का स्थान दिल्ली का सबसे व्यस्त क्षेत्र दिल्ली 06 था। पुरानी दिल्ली को छोटी और कॉम्पैक्ट गलियों के साथ सबसे व्यस्त स्थान माना जाता है। 


लोगों ने नकली चोर को समझ लिया असली: एक दृश्य में मुदित उर्फ योगी के पिता किरण कर्मकार उर्फ प्रकाश श्रीवास्तव पुरानी दिल्ली की व्यस्त गलियों में योगी का पीछा कर रहे हैं। जब योगी अपने चरित्र में थे और अपनी गति से साइकिल चला रहे थे, उनके पिता पीछा कर रहे थे और उन्हें रुकने के लिए कह रहे थे। यह देखकर भीड़ को लगा कि किरण वास्तव में एक चोर का पीछा कर रहे हैं और उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

 

रोकनी पड़ी शूटिंग: प्रकाश की मदद करने के प्रयास में भीड़ में शामिल कुछ लोग चोर को पकड़ने में उनकी मदद करने के लिए उनके साथ भागने लगे। जब वे योगी को बुला रहे थे, योगी ने रुकने की जहमत नहीं उठाई और जब भीड़ उनके पास पहुंची और उन्हें रोकने की कोशिश की, तो उन्होंने आखिरकार शूटिंग बर्बाद कर दी। उन्होंने योगी पर हमला किया और शूटिंग में भी घुस गए। बाद में टीम ने उन्हें समझाया कि यह केवल एक दृश्य का हिस्सा था जिसमें योगी के पिता को उनका पीछा करना था और यह आगामी शो का एक हिस्सा है। 

 

लीड एक्टर बोले-अलग अनुभव था:  दिल्ली में अपने शूट के अनुभव को साझा करते हुए , योगी ने कहा, “मैंने दिल्ली में 16 साल बिताए हैं और इस शहर में मेरा दिल है। दिल्ली में शूटिंग करना एक अदभुत अनुभव था। दिल्ली 06 दिल्ली का सबसे भीड़भाड़ वाला इलाका है और जब हम एक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे जहाँ किरण सर जो मेरे पिता की भूमिका निभा रहे थे, मेरा पीछा कर रहे है, भीड़ ने अनजाने में इसे गंभीरता से ले लिया और किरण सर की मदद करने की कोशिश की। वे शूटिंग में इतने मशगूल हो गए कि उन्हें लगा कि वह वास्तव में एक चोर का पीछा कर रहे हैं और मुझे पकड़ने में मदद करने के लिए मेरे पीछे दौड़ने लगे। जब उन्होंने मुझे  पकड़ लिया, तो मैंने महसूस किया कि वे गंभीर हो रहे थे और लगभग मुझे पीटने लगे थे। सौभाग्य से, प्रोडक्शन टीम बचाव के लिए समय पर आई और उन्हें समझाया कि हम शूटिंग कर रहे हैं। यह डरावना लेकिन एक सुपर मजेदार अनुभव था।” इशारों इशारों में 15 जुलाई से शुरू हो रहा है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना