--Advertisement--

बिग बॉस-12 / KBC से क्लैश होगा सलमान का शो, शुरू हुए टीआरपी, ड्रामा और कंट्रोवर्सी के 105 दिन

बिग बॉस सीजन 12 की शुरुआत 16 सितम्बर को कलर्स चैनल पर रात 9 बजे से हो रही है।

its amitabh vs salman bigg things should have to know about bigg boss 12
X
its amitabh vs salman bigg things should have to know about bigg boss 12

Dainik Bhaskar

Sep 17, 2018, 12:35 PM IST

टीवी डेस्क. बिग बॉस का 12वां सीजन शुरू होने में महज चंद घंटे बाकी हैं। लेकिन यह सीजन पिछले 11 सीजन की तुलना में एकदम अलग होने जा रहा है। सबसे बड़ी बात शो के मेकर्स ने इसे लेट नाइट की जगह प्राइम टाइम में टेलीकास्ट करने का फैसला लिया है, जिसके बाद शो रात 9 बजे आएगा, लेकिन... सलमान के शो की टक्कर बिग बी से होने वाली है, क्योंकि ठीक रात 9 बजे ही सोनी चैनल पर कौन बनेगा करोड़पति भी टेलीकास्ट हो रहा है। हालांकि इस रेस में स्टार प्लस चैनल पर एकता कपूर का शो 'कसौटी जिंदगी के' भी शामिल हो जाएगा। एेसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि किस शो की टीआरपी हाई होगी।

बिग बॉस सीजन-12 की 5 बड़ी बातें

  1. इस बार थीम है बीच हाउस

    शो के कंटेस्टेंट का लिविंग एरिया, ग्राउंड एरिया और सलमान का स्टैंडिंग स्पेस, इस बार थीम बीच हाउस बेस्ड रखी गई है। बीच हाउस का आर्ट डायरेक्शन ओमंग कुमार ने किया है, जिसमें स्नेल, डॉलफिन्स, कोकोनट ट्री अट्रैक्टिव पॉइंट्स होंगे। ये है बिग बॉस हाउस की एक झलक। 

     

  2. पहली बार जोड़ी कॉन्सेप्ट

    बिग बॉस कंटेस्टेंट को लेकर भी नए एक्सपेरिमेंट करता रहा है। पहले जहां सेलेब्रिटीज का शो था, वहीं बाद में सीजन-10 के दौरान इसमें कॉमनर्स को भी एंट्री मिलने लगी। इस बार जोड़ियों को कंटेस्टेंट के तौर पर उतारा जाएगा। जिसमें सेलेब्स के साथ-साथ कॉमनर्स की जोड़ियां भी प्रतिभागी होंगी। 

  3. इस बार कम हो गई फीस

    इस बार सलमान को 14 करोड़ बतौर फीस दिए जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने 19 करोड़ की डिमांड की थी। सलमान की यह फीस पिछले सीजन की तुलना में 3 करोड़ रुपए ज्यादा है। इस बार कंटेस्टेंट को हर वीक दी जाने वाली फीस भी कम कर दी गई है। शो के बाकी कंटेस्टेंट को 1 से 1.5 लाख रुपए हर एपिसोड के मिलेंगे। हालांकि सीजन 11 में विनर को 44 लाख रुपए प्राइज के तौर पर मिले थे। 

  4. आउट हाउस में पहले ही हुई एंट्री

    लोनावला में बिग बॉस हाउस के पास बने आउट हाउस में 4 कंटेस्टेंट काे शो शुरू होने से पहले लॉक कर दिया गया है। आउट हाउस एपिसोड वूट एप पर एक दिन पहले ही शुरू हो चुका है। टास्क के बाद सबसे ज्यादा वोट पाने वाले को ही घर में एंट्री मिलेगी। 4 में से केवल 2 लोगों को यह मौका मिलेगा।

     

  5. शो एक महीने पहले ही शुरू

    हर बार शो अक्टूबर में शुरू होता रहा है, इस बार एक महीने पहले सितम्बर में आ रहा है। जिसका फिनाले भी  30 दिसम्बर को होगा। कंटेस्टेंट लगभग साढ़े 3 महीने तक घर में रहेंगे। इस बार शो में दूसरी बार पोर्न स्टार को लाया जाएगा। डैनी डी से पहले सनी लियाेनी बिग बॉस सीजन-5 का हिस्सा रह चुकी हैं।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..