सेलेब लाइफ / शादी के 9 साल बाद पिता बने जय भानुशाली, पत्नी माही ने दिया बेटी को जन्म



माही विज और जय भानुशाली। माही विज और जय भानुशाली।
बेटी के क़दमों को चूमते जय भानुशाली। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है। बेटी के क़दमों को चूमते जय भानुशाली। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है।
माही विज और जय भानुशाली। माही विज और जय भानुशाली।
X
माही विज और जय भानुशाली।माही विज और जय भानुशाली।
बेटी के क़दमों को चूमते जय भानुशाली। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है।बेटी के क़दमों को चूमते जय भानुशाली। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर यह फोटो शेयर की है।
माही विज और जय भानुशाली।माही विज और जय भानुशाली।

Dainik Bhaskar

Aug 21, 2019, 03:03 PM IST

टीवी डेस्क. मशहूर टीवी  कपल जय भानुशाली और माही विज के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है। शादी के करीब 9 साल बाद यह उनकी पहली संतान है। बेटी के आने से कपल की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। जय ने अपनी और बटी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, "मेरा भविष्य अभी-अभी आया। खेलने के लिए एकदम नई बच्ची।" इसके आगे उन्होंने अंग्रेजी की कविता लिखी है, "टेन लिटिल फिंगर्स, टेन लिटिल टोज, मम्मीज आईज एंड डैडीज नोज।" फिर उन्होंने लिखा, "शुक्रिया राजकुमारी हमें अपने माता-पिता के रूप में चुनने के लिए।"  

 

जय भानुशाली की पोस्ट।

 

माही विज ने लिखा- मेरी जिंदगी बदल गई

  1. माही विज ने भी बच्ची की फोटो शेयर करते हुए अंग्रेजी कविता लिखी है, "ट्विंकल-ट्विंकल लिटिल स्टार, वी मेड अ विश, एंड हियर यू आर।" इसके बाद उन्होंने उनकी लाइफ में आने के लिए बच्ची का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही बच्ची को बेस्ट फ्रेंड बताते हुए लिखा है कि उसके आने से उनकी जिंदगी बदल गई है। जय और माही की शादी 2010 में हुई थी। वो अपने नौकर के दो बच्चे गोद ले चुके हैं। 

     

    माही विज की पोस्ट।

     

  2. जय की बेटी की ख्वाहिश पूरी

    जय ने कुछ समय पहले एक रियलिटी शो में कहा था, "इस रिश्ते (बाप-बेटी) का धरती पर कोई तोड़ नहीं है। मेरी इच्छा है कि जब माही मां बने तो वह बेटी को जन्म दे।" उन्होंने आगे कहा था, "मेरी ऐसी कोई प्राथमिकता नहीं है और यह भी नहीं है कि मैं बेटा नहीं चाहता। लेकिन मैं इस बॉन्डिंग से प्रभावित हूं। चूंकि अपने पापा के साथ मैं पिता-पुत्र की  बॉन्डिंग शेयर कर चुका हूं। इसलिए चाहता हूं कि जब मेरी संतान हो तो वह बेटी हो, ताकि मैं बाप-बेटी की बॉन्डिंग का अनुभव भी कर सकूं।" जय फिलहाल, सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर' को होस्ट कर रहे हैं। 
     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना