'तारक मेहता' में बबीता जी को इंप्रेस करना जेठालाल को पड़ गया भारी, शेखी बघारने के चक्कर में करना पड़ा वो काम कि अच्छे-अच्छों के छूट जाएं पसीने

गोकुलधाम सोसायटी के लोगों से जेठा ने कही थी एक बड़ी बात

DainikBhaskar.com

Mar 19, 2019, 01:26 PM IST
Jethalal Trying to Impress Babita Ji in Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah

मुंबई। पॉपुलर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के मेंबर्स दिनों सिंगापुर में नए एपिसोड की शूटिंग में बिजी हैं। इस दौरान सीरियल की कास्ट ने सिंगापुर में खूब एन्जॉय किया। टीम मेंबर्स ने सोशल मीडिया पर सिंगापुर के फोटोज शेयर किए हैं। शो में जेठालाल कभी भी बबीता को इंप्रेस करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और हरदम नए-नए उपायों से उन्हें अपनी ओर अट्रैक्ट करने की कोशिश करते रहते हैं। सिंगापुर में भी जेठा ने बबीता को इंप्रेस करने के लिए एक अजीबोगरीब तरकीब अपनाई।


दरअसल, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के आने वाले एपिसोड में गोकुलधाम सोसाइटी सिंगापुर ट्रिप के लिए जाएगी। हालांकि बबीता के पति अय्यर सबके साथ नहीं जा पाएंगे, जिससे जेठालाल मन ही मन काफी खुश होंगे। इसके बाद सिंगापुर में जेठा बबीता को इंप्रेस करने के लिए शेखी बघारते नजर आएंगे। जेठा कहते हैं- ''मुझे सांपों से डर नहीं लगता, जब मैं बच्चा था तो सांपों को पकड़ कर उनके साथ खेलता था।'' जेठा के इतना कहते ही गोकुलधाम सोसायटी के लोग कहते हैं कि फिर चलो चिड़ियाघर। वहां पहुंचने के बाद सभी जेठालाल को सांप को कंधे पर रखने के लिए जोर डालते हैं। चूंकि जेठालाल, बबीता के सामने खुद को हारा हुआ नहीं देख सकते इसलिए वो चैलेंज एक्सेप्ट कर किसी तरह अजगर को कंधे पर उठाते हैं।

X
Jethalal Trying to Impress Babita Ji in Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना