6 साल की बेटी की खुशी के लिए नाची टीवी की 'कुमकुम', स्कूल के टैलेंट हंट शो में समायरा के साथ दिखाए 'जोगाड़ा तारा..' गाने पर डांस मूव्स : Video

पति से तलाक के बाद बेटी को अकेले ही पाल रही जूही परमार

DainikBhaskar.com

Mar 18, 2019, 10:06 AM IST
TV Actress Juhi Parmar Daughter Samairra Dancing Together At School Talent Hunt Show

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी की 'कुमकुम' के नाम से फेसम जूही परमार ने 6 साल की बेटी समायरा की खुशी के लिए डांस परफॉर्मेंस दी। दरअसल, समायरा के स्कूल में टैलेंट हंट शो हुआ था। इसमें जूही और समायरा ने 'जोगाड़ा तारा...' गाने पर डांस किया। मां-बेटी की डांस परफॉर्मेंस देख ऑडियंस ने खूब तालियां बजाई। जूही ने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। वीडियो पर जूही ने मैसेज लिखा...

- जूही ने वीडियो शेयर कर कैप्शन लिखा- 'फैमिली जो साथ में डांस करती हैं साथ में रहती है। समायरा के स्कूल में टैलेंट हंट शो हुआ, जिसमें मैंने बेटी के साथ डांस किया। ये पहला मौका था जब मैंने बेटी के साथ परफॉर्मेंस दी। ऑडियंस ने हमारे लिए खूब तालियां बजाई। मुझे खुद पर प्राउड फील हुआ जब कई लोगों ने मुझे कहा कि हम समायरा की परफॉर्मेंस से नजरें ही नहीं हटा पा रहे थे'।

शादी के 9 साल बाद हुआ जूही-सचिन का तलाक
जूही परमार और सचिन श्रॉफ ने 2009 में शादी की थी। शादी के दो साल बाद ही दोनों के रिश्ते बिगड़ने लगे थे। दोनों के बीच अनबन की खबरें आती रही हैं। 2011 में कपल के बीच हुए झगड़े की चर्चा मीडिया में आई थी, हालांकि बेटी समायरा के जन्म के बाद सब ठीक हो गया था।

- झगड़े के बाद कपल के रिश्ते कुछ समय तक ही ठीक रहे और बाद में बिगड़ते गए। सचिन की मानें तो जूही शॉर्ट टेंपर हैं जबकि वे इसके जस्ट अपोजिट हैं। जूही के इसी बर्ताव के कारण परेशानी आनी शुरू हुईं। वहीं, जूही की मानें तो सचिन बहुत जल्दी बातों को भूल जाते हैं। यही धीरे-धीरे झगड़े की जड़ बनीं।


- जूही ने पति से 2018 में तलाक लिया। दोनों ने आपसी सहमति से तलाक की अर्जी दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक जूही ने पति सचिन से कोई एलुमनी नहीं मांगी है। बेटी समायरा की कस्टडी जूही को मिली है, हालांकि सचिन उनसे मिलने आते रहते हैं।

X
TV Actress Juhi Parmar Daughter Samairra Dancing Together At School Talent Hunt Show
COMMENT

Recommended News

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना