पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रिसेप्शन में काम्या पंजाबी ने किया डांस, कविता कौशिक समेत कई सलेब्स बधाई देने पहुंचे

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रिसेप्पशन में पति शलभ डांग के साथ काम्या पंजाबी, कविता कौशिक पति रोनित विश्वास के साथ।
Advertisement
Advertisement

टीवी डेस्क. काम्या पंजाबी और शलभ डांग का वेडिंग रिसेप्शन मंगलवार रात मुंबई के होटल बैरल मेंशन में हुआ। इस मौके के लिए काम्या ने जहां ग्रे कलर का लहंगा पहना तो वहीं शलभ ब्लैक आउटफिट में नजर आए। वेन्यू के अंदर जाने से पहले काम्या और शलभ ने फोटोग्राफर को पोज दिए। इतना ही नहीं पैपराजी की रिक्वेस्ट में पर काम्या ने ढोल की थाप पर डांस भी किया। 

बधाई देने पहुंचे कई सलेब्स
काम्या और शलभ को बधाई देने 'एफआईआर' फेम कविता कौशिक पति रोनित विश्वास के साथ नजर आईं तो वहीं अमन वर्मा पत्नी वंदना लालवानी के साथ रिसेप्शन में पहुंचे। इनके अलावा डिजाइनर रोहित वर्मा, अभिनेता पराग त्यागी, विंदू दारा सिंह, गूफी पेंटल, कॉमेडियन राजीव ठाकुर, एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक, वाहबिज दोराबजी, अमिता प्रकाश, मानिनी मिश्रा, प्रिया मलिक और सुचित्रा पिल्लई समेत कई अन्य सलेब्स ने भी रिसेप्शन में शिरकत की।

सोमवार को हुई काम्या-शलभ की शादी
काम्या और शलभ ने सोमवार को गुरुद्वारे में शादी की थी। प्राइवेट सेरेमनी में हुई इस शादी में फैमिली मेम्बर्स के अलावा उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त ही शामिल हुए थे। 40 साल की काम्या की यह दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने बिजनेसमैन बंटी नेगी से शादी की थी। हालांकि, यह रिश्ता सिर्फ 10 साल ही चल पाया था। 2013 में कपल का तलाक हो गया। बंटी से काम्या की एक बेटी (आरा) है, जो अब उनके साथ ही रहती है। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement