• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • Singing Reality Show The Voice: Kanika Kapoor Harshdeep Kaur Fight On Set Of Singing Reality Show The Voice
विज्ञापन

पहले शूटिंग खत्म करने को लेकर आपस में झगड़ी सिंगिंग रियलिटी शो की दो सिंगर जज, एक ने दूसरे से कह दी ऐसी बात की फूट-फूटकर लगी रोने

DainikBhaskar.com

Mar 16, 2019, 11:37 PM IST

दोनों सिंगर का अनप्रोफेशनल बिहेवियर देख शो की टीम रह गई हैरान

Singing Reality Show The Voice: Kanika Kapoor Harshdeep Kaur Fight On Set Of Singing Reality Show The Voice
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. सिंगिंग रियलिटी शो 'द वॉइस' के सेट एक खबर आ रही है। खबर ये कि इस शो की दो सिंगर जज कनिका कपूर और हर्षदीप कौर के बीच पहले शूटिंग खत्म करने को जमकर जबरदस्त झगड़ा हुआ।

- प्रोडक्शन हाउस के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपकमिंग एपिसोड की शूटिंग के दौरान कनिका और हर्षदीप दोनों को ही जल्दी जाना था। कनिका को फ्लाइट पकड़नी थी। इसी बीच टीम ने हर्षदीप के साथ शूटिंग शुरू कर दी थी लेकिन अचानक कनिका ने बीच में आकर उनके साथ शूट करने के लिए कहा। इस वजह से दोनों के बीच टकराव शुरू हो गया। कुछ मिनट बाद दोनों तेज अवाज में बात करने लगी और दोनों के बीच झगड़ा काफी बढ़ गया।

- झगड़े के दौरान कनिका ने कहा वे हर्षदीप से ज्यादा इम्पोर्टेंट हैं, उनके हिस्सा की शूटिंग पहले होनी चाहिए। हर्षदीप को ये बात बर्दाश्त नहीं कर पाई और फूट-फूटकर रोने लगी। वे जाकर अपनी वैनिटी वेन में बैठ गई और करीब एक-डेढ़ घंटे बाद वापस लौटी। इसके बाद उन्होंने अपनी शूटिंग पूरी की। तब तक कनिका सेट से जा चुकीं थीं।

शो की टीम रह गई हैरान
दोनों सिंगर का ऐसा बिहेवियर देख शो की पूरी टीम हैरान रह गई। सभी दोनों सिंगर का अनप्रोफेशनल रवैया देख यकीन नहीं कर पाए।


कनिका ने किया इंकार
जब DainikBhaskar.com ने कनिका से झगड़े के बारे में बात की तो उन्होंने साफ इंकार कर दिया। उन्होंने कहा- 'ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है और हम अच्छे दोस्त हैं। किसी ने इस तरह की झूठी खबर फैलाई है। हां, हम 15 घंटे की शिफ्ट में काम करते हैं और हर किसी को काम खत्म करके जल्दी घर जाना होता है, जोकि कोई परेशानी की बात नहीं है'। इसी संबंध में जब हर्षदीप से संपर्क किया गया तो उनसे बात नहीं हो पाई। इस बारे में हर्षदीप के पति मनकीत सिंह ने कहा- इस कहानी में कोई सच्चाई नहीं है। उनका कभी झगड़ा नहीं हुआ।

इनपुट- किरण जैन

X
Singing Reality Show The Voice: Kanika Kapoor Harshdeep Kaur Fight On Set Of Singing Reality Show The Voice
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन