पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कपिल शर्मा ने दी अक्षय कुमार को चुनौती, बोले- हिम्मत है तो सुबह तीन बजे 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के लिए आओ

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

टीवी डेस्क. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सुपरस्टार अक्षय कुमार को चुनौती दी है कि अगर उनमें हिम्मत है तो वे सुबह तीन बजे फिल्म के प्रमोशन के लिए उनके शो पर पहुंचें। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके साथ 'द कपिल शर्मा शो' के डायरेक्टर भरत कुकरेती और शो के बाकी एक्टर्स चंदन प्रभाकर, भारती सिंह, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं। कपिल ने पूरी टीम को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा है, "अक्षय कुमार को 'द कपिल शर्मा शो' की टीम की ओर से वेकअप चैलेंज। हम सुबह 3 बजे भी शूट के लिए तैयार हैं। 'गुड न्यूज' के साथ जल्दी आओ।"

वीडियो में कपिल ने अक्षय के साथ किए पिछले एक एपिसोड का हवाला दिया है, जिसके लिए उन्हें और उनकी टीम को सुबह 6 बजे शूट के लिए बुलाया गया था। वे कह रहे हैं, "गुड मॉर्निंग दोस्तों। अभी सुबह के 3 बजे हैं और अक्षय पाजी हमारा चैलेंज है आपको कि आपने पिछली बार हमें 6 बजे उठाया था। इस बार हम 3 बजे जाग रहे हैं। हिम्मत है तो आओ 'गुड न्यूज' लेकर।" कपिल और पूरी टीम ने इसके आगे हिप-हिप हुर्रे के नारे भी लगाए हैं। सबसे आखिर में उन्होंने कहा है, "लव यू अक्षय पाजी...आ जाओ मिलते हैं।" माना जा रहा है कि अक्षय जल्दी ही करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ 'गुड न्यूज' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' का स्पेशल एपिसोड शूट करेंगे। इससे पहले उन्होंने 'हाउसफुल 4' का प्रमोशन इस शो पर किया था, जिसकी शूटिंग सुबह 6 बजे हुई थी। अब देखना यह है कि 'गुड न्यूज' को लेकर कपिल के चैलेंज को वे कैसे लेते हैं। राज मेहता के डायरेक्शन में बनी अक्षय की यह फिल्म ऐसे दो ऐसे कपल्स की कहानी है, जो पैरेंट्स बनने के लिए आईवीएफ का सहारा लेते हैं। फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें