कपिल शर्मा ने प्रनूतन से किया फ्लर्ट तो एक्ट्रेस ने कहा कुछ ऐसा कि 'बेटा' कहने पर हुए मजबूर

प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल फिल्म 'नोटबुक' के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' में गए थे।

DainikBhaskar.com

Mar 18, 2019, 07:15 PM IST
Notebook actress Pranutan bahl was flirted by kapil sharma in kapil sharma commedy show

मुंबई. कपिल शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे दिवंगत एक्ट्रेस नूतन की पोती और मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन से फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। लेकिन प्रनूतन उन्हें ऐसा जवाब देती हैं कि वे उन्हें बेटा कहने पर मजबूर हो जाते हैं। दरअसल, 'द कपिल शर्मा शो' में प्रनूतन और उनके को-स्टार जहीर इकबाल अपनी आगामी फिल्म 'नोटबुक' के प्रमोशन के लिए गए थे, जहां पर ये पूरा मजेदार वाकया हुआ। कपिल शर्मा ने प्रनूतन से पूछा सवाल...

- कपिल प्रनूतन से पूछते हैं, "मुझे लाइव देखकर तुम्हें कैसा लग रहा है।?" वे समझ जाती हैं कि कपिल उनसे फ्लर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं। जवाब देते हुए कहती हैं, "आपको डर नहीं लगता... अब आप शादीशुदा हैं ना, यू आर वेरी ब्रेव।" इस पर कपिल शर्मा उन्हें कहते हैं, "नहीं बेटा मैं तो बस ऐसे ही पूछ रहा हूं कि आपको शो में आकर कैसा लग रहा है।" जहीर ने भी कपिल की चुटकी ली। उन्होंने शो में एक किस्सा सुनाया। बोले, "चार-पांच साल पहले मैंने फिल्म साइन की थी तो सब ने मुझसे पूछा, तुम हीरो बनने जा रहे हो फिर तो कपिल शर्मा के शो में जरूर जाओगे।" इसके बाद वहां मौजूद सभी लोग ठहाके मार के हंसने लगते हैं।

फिल्म 'नोटबुक' से दोनों कलाकार कर रहे बॉलीवुड डेब्यू

'नोटबुक' की कहानी ऐसी लव स्टोरी पर आधारित है, जिसमें लड़का और लड़की कभी एक-दूसरे से मिले ही नहीं होते हैं और इनको प्यार हो जाता है। इसमें प्रनूतन फिरदौस और जहीर इकबाल कबीर के किरदार में दिखेंगे। मोहनीश बहल के खास दोस्त सलमान खान के होम प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म से दोनों एक्टर्स बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। ये फिल्म दर्शकों को 29 मार्च को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

X
Notebook actress Pranutan bahl was flirted by kapil sharma in kapil sharma commedy show
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना