• Hindi News
  • Bollywood
  • Tv
  • तंत्र की देवी बगलामुखी के दरबार पहुंचे कपिल शर्मा, kapil sharma reached himachal pradesh to visit baglamukhi temple And hawan there for work
--Advertisement--

माता की शरण में कपिल : तंत्र की देवी बगलामुखी के दरबार पहुंचे, रातभर कराया हवन, सुबह होते ही अमृतसर हो गए रवाना

मान्यता : शत्रु नाशनी बगलामुखी मां के यहां हवन कराने से पूरे होते हैं रुके हुए काम

Dainik Bhaskar

Oct 14, 2018, 11:48 AM IST
तंत्र की देवी बगलामुखी के दरबार पहुंचे कपिल शर्मा, kapil sharma reached himachal pradesh to visit baglamukhi temple And hawan there for work

मुंबई. छोटे परदे पर वापसी करने जा रहे कॉमेडियन कपिल शर्मा नवरात्रि के पावन मौके पर बगलामुखी के दरबार माता रानी के दर्शन करने पहुंचे। शनिवार को रात में हिमाचल प्रदेश में माता के दर्शन करने पहुंचे कपिल ने विशेष पूजा-अर्चना कराई। कपिल ने मां बगलामुखी के दरबार में हवन करवाया। बाद में कपिल यहां स्थित चिंतपूर्णी मंदिर भी गए और वहीं से सीधे वे अमृतसर रवाना हो गए। बता दें, बगलामुखी मंदिर में हवन का विशेष महत्व है। मां को शत्रु नाशनी के नाम से जाना जाता है। ऐसी मान्यता है कि यहां हवन करवाने से सभी रुके काम पूरे हो जाते हैं। हाई सिक्योरिटी के बीच पहुंचे कपिल...

- खास बात ये थी जानकारी मिलते ही कपिल के फैन्स भी मंदिर परिसर में पहुंच गए। इस दौरान उनकी सिक्योरिटी में तैनात पुलिस ने मौके पर किसी को कपिल के फोटो नहीं लेने दिए।


- कपिल ने कुछ दिन पहले टि्वटर पर लिखा था, "जल्द वापस आ रहा हूं।" ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि वे जल्द सोनी टीवी पर अपना फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' वापस ला रहे हैं। शायद इसी शो कि सफलता के लिए कपिल मां का आशीर्वाद लेने नवरात्र में यहां पहुंचे।

योग के जरिए रुटीन लाइफ में वापस लौटे कपिल
- कपिल लंबे टाइम से बैंगलोर के एक आश्रम में थे यहां वे योग और ध्यान के जरिए अपनी रुटीन लाइफ में वापस लौटे हैं।
- कपिल ने आयुर्वेदिक आश्रम में डिटॉक्सीफिकेशन प्रोग्राम के जरिए हेल्थ मेंटेन की है और शराब से भी दूरी बना ली है।
- यहां उन्होंने ट्विंकल खन्ना की बुक 'पैजामाज आर फॉरगिविंग' भी पढ़ी और इसी से इंस्पायर होकर वे अपनी रुटीन लाइफ में वापस लौटे हैं।
- कम ही लोग जानते है कि कपिल, अक्षय कुमार की लाइफस्टाइल को भी फॉलो कर रहे हैं। कपिल ने अपनी लाइफस्टाइल को लेकर ट्वीट भी किया था, "चलो सोने का समय हो गया है। इन दिनों अक्षय कुमार पाजी को फॉलो कर रहा हूं।"

3 एपिसोड के बाद ही बंद हो गया था कपिल का शो
- मार्च, 2018 में उनका नया शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' शुरू हुआ। लेकिन मात्र 3 एपिसोड के बाद ही इस शो को बंद करना पड़ा। ये शो सोनी चैनल ने कपिल के अनप्रोफेशनल रवैए के चलते बंद करने का फैसला लिया था।
- शो के दौरान खबरें आई थी कि कपिल डिप्रेशन से गुजर रहे हैं, जिसके चलते शूटिंग के लिए सेट पर भी नहीं जा पा रहे हैं। कपिल की कथित एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने खुलासा किया था कि कपिल की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।
- शो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' बंद होने के बाद से ही कपिल ने पब्लिक प्लेस में जाना बंद कर दिया था। शो बंद होने के बाद ये खबरें आई थीं कि वे गर्लफ्रेंड गिन्नी के साथ घूमने गए हैं। लेकिन बाद में आई रिपोर्ट में ये कहा गया था कि वे किसी रिहैब सेंटर में अपना इलाज करा रहे हैं।

खूब विवादों में रहे कपिल शर्मा
- कपिल ने एक एंटरटेनमेंट साइट के एडिटर विक्की लालवानी को फोन कर भद्दी-भद्दी गालियां दी थीं। कपिल ने आरोप लगाया था कि विक्की ने उनके खिलाफ गलत खबरें छापी थीं। कपिल ने एडिटर विक्की के साथ-साथ अपनी कथित एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति सिमोस के खिलाफ 25 लाख रुपए ऐंठने की कोशिश का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।
- इससे पहले कपिल ऑस्ट्रेलिया (2017) टूर से लौटते वक्त कपिल और उनके शो के को-एक्टर सुनील ग्रोवर का फ्लाइट में झगड़ा हुआ था। इस झगड़े के बाद सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था। इसी बीच बॉलीवुड के कुछ बड़े स्टार्स को भी कपिल के शो से बिना शूटिंग किए वापस लौटना पड़ा था।

X
तंत्र की देवी बगलामुखी के दरबार पहुंचे कपिल शर्मा, kapil sharma reached himachal pradesh to visit baglamukhi temple And hawan there for work
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..