सोशल मीडिया / कपिल के नाम से वायरल हुआ अश्लील चुटकुला, भड़की महिला यूजर तो कॉमेडियन ने दी सफाई



kapil Sharma replied to A twitter user who was trolling him for a joke
X
kapil Sharma replied to A twitter user who was trolling him for a joke

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 07:32 PM IST

टीवी डेस्क.   कपिल शर्मा के नाम से अक्सर सोशल मीडिया पर चुटकुले वायरल होते रहते हैं। इनमें से कुछ वाकई उनके होते हैं तो कुछ में जबरदस्ती उनका नाम फंसा दिया जाता है। ऐसा ही एक चुटकुला हाल ही में ट्विटर पर आया, जिसमें कपिल के नाम से लड़कियों के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया गया। इसे लेकर ट्विटर यूजर्स ने उनके खिलाफ गुस्सा जाहिर किया और उन्हें बैन करने की मांग उठाई। अंततः खुद कपिल को सामने आकर सफाई देनी पड़ी। 

यह है पूरा मामला

  1. 'आवारा लड़का राज' नाम के ट्विटर हैंडल से यह चुटकुला शेयर किया गया। सबसे नीचे रिफ्रेंस के तौर पर कपिल शर्मा कहिन लिखा गया। चुटकुला पड़ते ही वेणी माधव नाम की एक महिला यूजर ने लिखा, "आवारागर्दी के लिए ये ट्विटर ही मिला है? आवारागर्दी का शौक चढ़ा है? देखना चाहते हो आवारागर्दी? ये ट्विटर सोशल मीडिया है। इसका परिणाम हवालात होता है। पुलिस को तुम्हारे पास पहुंचने में देर भी नहीं लगेगी। जो कुछ भी लिखो मर्यादा में रह कर लिखो।"

  2. दूसरी यूजर ने की कपिल के बैन की मांग

    वेणी के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लाडो नाम के ट्विटर हैंडल से भड़ास निकाली गई। इसमें लिखा गया, "काश धमकी देने से पहले लास्ट लाइन पढ़ ली होती। वो शब्द कपिल शर्मा के हैं।  हो सके तो उसे  ब्लॉक मारिए और केस कीजिए, जो टीवी पर फालतू बकवास करता और सोनी टीवी का भी बायकॉट कीजिए मैडम। ट्विटर पर सामाजिक कार्यकर्ता मत बनिए,  रियल मे करिए लड़कियों के लिए कुछ। यहां बस री-ट्वीट, फॉलोअर का मोह है।"

     

     

  3. कपिल का जवाब- सिस्टर, फैक्ट तो चैक कर लेतीं

    लाडो नाम के ट्विटर हैंडल से आए कमेंट को देख कपिल खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने सामने आकर सफाई देना सही समझा। कपिल ने जवाब में लिखा, "डियर सिस्टर, काश आप रिएक्ट करने से पहले फैक्ट्स चैक कर लेतीं। वो शब्द मेरे नहीं थे। बाकी राम जी सब ठीक करेंगे। धन्यवाद।"

     

     

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना