फर्स्ट सैलरी / प्रिंटिंग मिल में लगी थी कपिल शर्मा की पहली नौकरी, वेतन के रूप में मिलते थे 1500 रुपए



कपिल शर्मा। कपिल शर्मा।
अर्चना पूरन सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, बादशाह और कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' पर। अर्चना पूरन सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, बादशाह और कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' पर।
खानदानी शफाखाना के प्रमोशन के दौरान 'द कपिल शर्मा शो' पर सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह। खानदानी शफाखाना के प्रमोशन के दौरान 'द कपिल शर्मा शो' पर सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह।
X
कपिल शर्मा।कपिल शर्मा।
अर्चना पूरन सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, बादशाह और कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' पर।अर्चना पूरन सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, बादशाह और कपिल शर्मा 'द कपिल शर्मा शो' पर।
खानदानी शफाखाना के प्रमोशन के दौरान 'द कपिल शर्मा शो' पर सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह।खानदानी शफाखाना के प्रमोशन के दौरान 'द कपिल शर्मा शो' पर सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह।

Dainik Bhaskar

Aug 05, 2019, 12:39 PM IST

टीवी डेस्क.   कॉमेडियन कपिल शर्मा का कहना है कि पहली सैलरी के रूप में उन्हें महज 1500 रुपए मिले थे। उन्होंने यह खुलासा अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' पर तब किया, जब सोनाक्षी सिन्हा और बादशाह फिल्म 'खानदानी शफाखाना' को प्रमोट करने वहां पहुंचे थे।

 

कपिल ने बताया कि उनकी पहली नौकरी एक प्रिटिंग मिल में लगी थी, जो खासतौर पर कपड़ों की छपाई करती थी। कपिल की बात सुनने के बाद अर्चना पूरन सिंह ने उन पर जोक करते हुए कहा- अब वह नोट छाप रहा है।

 

बादशाह ने भी बताई पहली सैलरी

 

शो के दौरान रैपर से एक्टर बने बादशाह ने भी अपनी पहली सैलरी का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उन्हें उनके सबसे पहले रैप के लिए महज 300 रुपए मिले थे। 'खानदानी शफाखाना' बतौर एक्टर बादशाह की पहली फिल्म है। शिल्पी दासगुप्ता के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 2 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। इसे बॉक्स ऑफिस पर निराशाजनक शुरुआत मिली है। दो दिन में फिल्म ने सिर्फ 1.70 करोड़ रुपए की कमाई की है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना