विज्ञापन

बुरे वक्त को याद कर इमोशनल हुए कपिल शर्मा, बताया- अब वे कौन सा काम जिंदगी में कभी नहीं करेंगे, कॉमेडियन ने खुद के बारे में बोली एक बड़ी बात

Dainik Bhaskar

Mar 16, 2019, 11:38 PM IST

कपिल ने बताया किस बात से उन्हें सबसे ज्यादा लगता है डर

Comedian Kapil Sharma Says I Have Learnt Lot From My Failure
  • comment

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा' शो इन दिनों घर-घर में बेहद पॉपुलर है। शो को टीआरपी में अच्छी रेटिंग मिल रही है। कपिल की पर्सनल लाइफ भी इन दिनों खुशनुमा चल रही है। हालांकि, एक वक्त था जब वे डिप्रेशन का शिकार हो गए थे और उनकी गलत हरकतों ने उन्हें लाइम लाइट से दूर कर दिया था। हाल ही में मुंबई में आयोजित एक इवेंट में पहुंचे कपिल अपने बुरे दिनों को याद कर बेहद इमोशन हो गए थे। इवेंट में उन्होंने अपने खराब वक्त को लेकर बात की।

- कपिल ने बताया- 'गलतियां इंसान को बहुत कुछ सीखा देती हैं। मैंने भी अपनी गलतियों से काफी कुछ सीखा है। और अब मैं इन गलतियों को जिंदगी में कभी भी दोबारा दोहराना नहीं चाहता हूं। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने मुझे मेरे बुरे वक्त में भी साथ दिया'।

- कपिल ने बताया- 'मैं हमेशा दिल से बात करने में विश्वास रखता हूं। लेकिन अब मैं थोड़ा सर्तक रहने लगा हूं। एक सेलेब होने के नाते मुझ पर कई जिम्मेदारियां भी है। अब मैं मैच्योर हो गया हूं और फालतू बातें नहीं करता'।

मीडिया पर साधा निशाना
इवेंट में कपिल ने मीडिया पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- 'मुझे आज केवल नेगेटिविटी से डर लगता क्योंकि सबसे ज्यादा ये ही बेची जाती है। आज जो खबरें पब्लिश हो रही हैं, उनमें सच्चाई बहुत कम होती है।

- बता दें कि कपिल शर्मा को शो 'कपिल शर्मा शो' इसलिए बंद हो गया था क्योंकि वे अपने काम को सीरियसली नहीं ले रहे थे। वे समय पर शो की शूटिंग नहीं कर रहे थे और सेलिब्रिटी गेस्ट को इंतजार करवा रहे थे। जब वे डिप्रेशन में थे तब वो 'फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा' लेकर आए, जो जल्दी ही बंद गया था। इसके बाद वे शराब के नशे में डूब गए। बाद में उन्होंने अपना इलाज करवाया और फिर 'द कपिल शर्मा' शो के नए सीजन के साथ धमाकेदार वापसी की।


कपिल के बिहेवियर में आया बदलाव
गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ शादी करने के बाद कपिल के बिहेवियर में काफी चेंज आया है। एक इंटरव्यू के दौरान कॉमेडियन भारती ने कहा, शादी के बाद कपिल पहले की तुलना में ज्यादा डिसिप्लिन मैन बन चुके हैं। कपिल अब सेट पर भी हमेशा टाइम से आते हैं और अपनी शूटिंग भी तय वक्त के मुताबिक ही निपटाते हैं। भारती ने सिर्फ गिन्नी ही नहीं, बल्कि कपिल की भी जमकर तारीफ की। भारती ने कहा- ''गिन्नी की वजह से कपिल की लाइफस्टाइल पूरी तरह बदल चुकी है। कपिल को योगा क्लास जाना हो या फिर जिम, गिन्नी बराबर ध्यान रखती है। इतना ही नहीं, कपिल का वजन कंट्रोल में रहे इसके लिए वो खाने में उबली सब्जियां भी भिजवाती है। कपिल भी पहले की तुलना में काफी शांत रहने लगे हैं।''

X
Comedian Kapil Sharma Says I Have Learnt Lot From My Failure
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन